• August 18, 2016

हरियाणा की बेटी देश का उपहार :- वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

हरियाणा की बेटी देश का उपहार :- वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन  अभिमन्यु
झज्जर,18 अगस्त। हरियाणा सरकार में वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि कुंडली-मानेसर एक्सप्रेस वे का काम तेज गति से चल रहा है। केएमपी का निर्माण होने के बाद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र झज्जर के विकास की नई तस्वीर उभर कर सामने आएगी। वित्त मंत्री गुरूवार को बेरी में प्रदेश भाजपा महामंत्री डा. किरण कलकल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।18 Photo 1
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि बरसों से कुंडली मानेसर एक्सप्रेस वे का जो काम अतीत की सरकार की नीतियों के कारण ठंडे बस्ते में पड़ा था, उस पर भाजपा सरकार के कार्यकाल में तेजी से काम शुरू हुआ है। उन्होंने कहा उन्होंने कहा केएमपी इलाके के विकास की धुरी बनेगा। बादली क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर के कैंसर संस्थान और एम्स-2 को पालम एयरपोर्ट तक सड़क मार्ग से जोडऩे की योजना भी सरकार के विचाराधीन है।
वित्त मंत्री ने रियो ओलंपिक में कुश्ती में साक्षी की शानदार उपलब्धि कहा कि हरियाणा की बेटी ने रक्षाबंधन के मौके पर पूरे देश को उपहार दिया है। उन्होंने कहा रक्षाबंधन के दिन इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती। उन्होंने प्रदेश के लोगों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए कहा रक्षा बंधन का पर्व पूरे समाज को रक्षा सूत्र में बांधने का पर्व है।1
उन्होंने कहा हरियाण सरकार भी समाज में अन्योदय के लक्ष्य के साथ अंतिम व्यक्ति का उदय करने के उद्देश्य से काम कर रही है। सरकार के अब तक के कार्यकाल में लागू की गई जनहित की योजनाएं इसका उदाहरण हैं।
उन्होंने कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में पहली सरकार है तो झूठ नहीं सच बोलती है। उन्होंने कहा प्रदेश में बिजली के हालात को ठीक करने के लिए शुरू की गई म्हारा गांव जगमग गांव योजना के सकारात्मक परिणाम सामने आने लगे हैं। जो गांवों ने इस येाजना में पहल की उन गांवों में 21 घंटे तक बिजली मिलने लगी है।
इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, विक्रम कादियान, राजेंद्र शर्मा, सुनीता चौहान, मनीष शर्मा, धर्मपाल वजीरपुर, कैप्टन सुखबीर व रामचंद्र सिंह अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply