• May 28, 2016

विपक्ष का झूठा आरोप, केवल स्वार्थ की राजनीति : विधायक नरेश कौशिक

विपक्ष  का झूठा आरोप, केवल स्वार्थ की राजनीति :  विधायक नरेश कौशिक
बहादुरगढ़, 28 मई बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि वे कानून का सम्मान करते हैं और किसी भी रूप से कानून तोडऩे वालों के साथ नहीं हैं। उन पर विपक्षियों द्वारा लगाए जाने वाले आरोप पूर्णतया निराधार हैं और ऐसे अवांछनीय लोग अपना गुनाह छिपाने के लिए बेवजह आरोप प्रत्यारोप की स्वार्थ की राजनीति करने में लगे हैं।
28 mla
उन्होंने जारी बयान में कहा कि बहादुरगढ़ हलके की जनता अमन चैन कायम रखने की पक्षधर है और भाईचारे व शांति भंग करने वाले क्षेत्र के सबसे बड़े दुश्मन हैं जिन्हें जनता सबक भी सीखा चुकी है। मगर कुछ विपक्षी इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे और ओछे हथकंडे अपनाते हुए जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।
विधायक कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 36 बिरादरी को साथ लेकर विकास की राह में आगे बढ़ रही है किंतु विपक्षी दलों के नेताओं को क्षेत्र के विकास से कोई लेना देना है और वे महज ओछी राजनीति करते हुए अपना अस्तित्व बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने हाल ही में बहादुरगढ़ नगरपरिषद् चुनाव के दौरान एक मतदान केंद्र पर हुए झगड़े का जिक्र करते हुए बताया कि हादुरगढ वासी महेंद्र सिंह पर पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने अपने कुछ समर्थकों के साथ मतदान प्रभावित करने की कोशिश करते हुए जान लेवा हमला किया और मारपीट में महेंद्र सिंह को चोट आई। जिसके चलते महेंद्र सिंह ने कानून को मद्देनजर रखते हुए पूर्व विधायक राठी सहित अन्य के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की शिकायत दी।
उन्होंने कहा कि महेंद्र की शिकायत पर ही पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है और यदि कोई ऐसा करता है तो उस पर कानून के अधिकार में ही कार्यवाही होती है।
भाजपा पार्षद ही बनेगा चेयरमैन————-   विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का निर्वाचित पार्षद ही नगर परिषद् का चेयरमैन बनेगा। उन्होंने कहा कि नगरपरिषद् में भाजपा सभी सम्मानित पार्षदों के साथ पूर्ण बहुमत में है और परिषद् का नवनिर्वाचित पार्षद ही चेयरमैन का दावेदार है। उन्होंने बताया कि विपक्षी दल महज जनता के समक्ष झूठ और फरेब  की राजनीति के चक्कर में अपनी दावेदारी जता रहे हैं जबकि वास्तव में भाजपा पार्षद पूर्ण बहुमत के साथ एकजुट हैं।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply