• August 2, 2017

भाजपा की झूठ व लूट की राजनीति पर अंकुश :- कर्मबीर

भाजपा की झूठ व लूट की राजनीति पर अंकुश :- कर्मबीर

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)—इण्डियन नेशनल लोकदल पार्टी के चार अगस्त से शुरू हो रहे प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान के तहत 4 अगस्त को शाम 6 बजे बहादुरगढ़ शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हरि गार्डन में होने वाली जनसभा को लेकर इनेलो जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी व हलकाध्यक्ष राजबीर परनाला ने लोहारहेड़ी व जसौर खैड़ी गांव का दौरा कर लोगों को जनसभा में पहुंचने का निमत्रंण दिया।

जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला की जनसभा को लेकर हल्के की जनता में काफी जोश व उत्साह देखने को मिल रहा है। 1

कर्मबीर ने प्रदेश की खट्टर सरकार पर बरसते हुए कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, युवाओं को रोजगार देने, बेरोजगारों को 9 हजार रूपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने, कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर वेतन देने, कच्चें कर्मचारियों को पक्का करने, व्यापारियों को इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति दिलाने, बुढ़ापा पेंशन 2 हजार प्रतिमाह देने, मंहगाई कम करने सहित कई लुभावने वादे करके सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार ने सत्ता मिलते ही सभी वादों को ठंड़े बस्ते में डालकर प्रदेश के सभी वर्ग के लोगों के साथ वादा खिलाफी करने का काम किया है।

जिलाध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि फसल बीमा योजना के नाम पर बीमा की राशि किसानों के खातों से जबरदस्ती काटकर पहले से ही आर्थिक रूप से कमजोर हो चुके किसान वर्ग को लूटने का काम किया जा रहा है। कर्मबीर ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर भाजपा सरकार की झूठ व लूट की राजनीति पर अंकुश लगाने का काम किया जाएगा।

कर्मबीर ने कहा कि जनता के जनादेश से हरियाणा में अगली सरकार इनेलो पाटी की बनेगी तब जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ प्रदेश का सही मायनो में विकास कराया जाएगा।

जिलाध्यक्ष कर्मबीर ने कहा कि भाजपा सरकार का जनविरोधी चेहरा जनता के सामने पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। किसानों को धरतीपुत्र कहा जाता है लेकिन आज भाजपा ने गलत नीतियां बनाकर किसानों से लेकर हर वर्ग को कहीं का नहीं छोड़ा।

हल्काध्यक्ष राजबीर परनाला ने ग्रामीणों को जनसभा का निमत्रंण देते हुए कहा कि हरियाणा की भाजपानीत खट्टर सरकार से जनता का विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है। इनेलो हहल्काध्यक्ष राजबीर परनाला, जिला संगठन सचिव नरदेव दहिया, पूर्व सरपंच सुरेंद्र रेढू, रणबीर सिंह रेढू, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, रितेश छिकारा युवा शहरी उपाध्याक्ष, पूर्व सरपंच कृष्ण परनाला, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश, कप्तान सिंह रेढू सहित अनेक कार्यकर्ता जन सम्पर्क अभियान के दौरान इनेलो जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी के साथ मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply