• March 26, 2017

सट्टा खाईवाली काबू :-सीआईए टीम

सट्टा खाईवाली  काबू :-सीआईए टीम

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)———झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से छापेमार कार्रवाई करते हुए सरेआम सार्वजनिक स्थान से सट्टा खाईवाली करते एक आरोपी को नगदी सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की गई है।

मामले की जानकारी देते हुए अपराध जांच शाखा प्रभारी बहादुरगढ़ ने बताया कि एसपी बी सतीश बालन द्वारा अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम तथा अपराधियों को पकड़ने के दिशा निर्देशानुसार किये गए थे । जिनके तहत सीआईए की एक पुलिस टीम द्वारा सतर्कता से गश्त करते हुए एक आरोपी को सट्टा खाईवाली करते काबू किया गया है।

उन्होंने बताया कि सीआईए में तैनात सहायक उप निरीक्षक पुनीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम थाना लाइनपार के इलाका में मुस्तैदी के साथ गश्त पर तैनात थी। गश्त के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि लाइनपार बहादुरगढ़ निवासी मुकेश पुत्र परमानन्द सट्टा खाईवाली का अवैध धन्धा करता है।

वह गंडासे वाली गली में सरेआम सट्टा खाईवाली कर रहा है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्परता से मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को सट्टा खाईवाली करते रंगेहाथ काबू किया गया।

पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान मुकेश उपरोक्त के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी की मौका पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 2160 रूपये नगद बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए थाना लाइनपार बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply