• July 17, 2017

बुल्लड़ पहलवान व पार्षद संदीप पर मुकदमें दर्ज के विरुद्ध प्रदर्शन

बुल्लड़ पहलवान व पार्षद संदीप पर मुकदमें दर्ज के विरुद्ध प्रदर्शन

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा) — शहर की संत रविदास कालोनी ने लोगों ने बुल्लड़ पहलवान और पार्षद संदीप के खिलाफ किए गए रोड जाम के मामले को लेकर रोष जताया है। कालोनी के सभी लोग बुल्लड पहलवान व संदीप के समर्थन में आ गए हैं। लोगों ने कहा कि अगर बुल्लड़ पहलवान व संदीप पर दर्ज मामला वापस नहीं हुआ और पुलिस की तरफ से मामले में कोई कार्रवाई हुई तो जोरदार प्रदर्शन करेंगे। पुलिस का तानाशाही रवैया बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। 1

कालोनी के लोगों ने बताया कि संदीप पार्षद व बुल्लड़ पहलवान सहित उनके अन्य दोस्तों पर गलत तरीके से दर्ज किए गए रोड जाम के मामले को लेकर पुलिस द्वारा अब तक साधी गई चुपी कई सवाल खड़े कर रही है।

शहर के सभी सामाजिक व सरकारी संगठन, कालेज, आइटीआइ, व्यायामशाला, धर्मशाला व विभिन्न कालोनियों व गांव द्वारा एक महीने से मांग की जा रही है लेकिन पुलिस अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है।

बुल्लड़ पहलवान और संदीप पार्षद ने झज्जर चौक पर लगे जाम के दौरान आम जनता व पुलिस के बीच चल रही खींचतान को सुलझाने का काम किया था लेकिन पुलिस ने रोड जाम का ही उन पर मामला दर्ज कर लिया।

संत रविदास कालोनी के लोगों ने बताया कि बिमला देवी ने पुलिस की कार्रवाई से नाखुश होकर अपने इकलौते बेटे सचिन के शव को रोड पर रखकर जाम लगाया था और बुल्लड़ पहलवान व संदीप ने तो जाम खुलवाने का प्रयास किया था। अब हमें पता चला है कि पुलिस बुल्लड़ पहलवान और संदीप के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना रही है और शायद दोनों को भगौड़ा करार देने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई करती है तो शहर की जनता इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी और दोनों के समर्थन में शहर की जनता पुलिस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करेगी। इसमें संत रविदास कालोनी के लोग भी बढ़-चढ़कर भाग लेंगे।

इस मौके पर सुनील, सूबे सिंह, मान सिंह, राजकुमार, प्रकाश, सोनू, दीपक, सुरेेंद्र, बीरमती, गुडी, बबली, पतासो, अमित आदि मौजूद थे।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply