• May 23, 2016

नवनिर्वाचित पार्षदों को शुभकामनाएं : प्राथमिकता के आधार पर का समस्याओं को समाधान

नवनिर्वाचित पार्षदों को शुभकामनाएं : प्राथमिकता के आधार पर का  समस्याओं को समाधान

बहादुरगढ़, 23 मई ग्रामीण व शहरी विकास योजनाओं को मूर्त रूप देने व जनसमस्याओं के स्थाई समाधान के लिए मौजूदा सरकार प्रयासरत है और अब निकाय चुनाव के उपरांत विकास का नया स्वरूप बहादुरगढ़ क्षेत्र में देखने को मिलेगा।23 MLA Bahadurgarh

यह बात बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक ने कही। वे सोमवार को अपने कार्यालय में क्षेत्र के लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने बहादुरगढ़ नगरपरिषद् के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें शहरी क्षेत्र के विकास में भागीदार बनने का आह्वान भी किया। 

विधायक कौशिक ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में बहादुरगढ़ शहर की जनता ने जो सौहार्दपूर्ण व शांति व्यवस्था कायम रखते हुए चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराई है, उसके लिए वे शहरवासियों का आभार जताते हैं। उन्होंने कहा कि नगर परिषद् चुनाव के साथ ही नवनिर्वाचित पार्षदों के सहयोग से बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र में विकास की नई परियोजनाओं को सरकार की ओर से क्रियांवित किया जाएगा।
क्षेत्र के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को हर संभव सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकार की ओर से कारगर कदम उठाए जा रहे हैं और अनेक जन कल्याणकारी नीतियों के बलबूते क्षेत्र के उत्थान में हर वर्ग की सक्रिय सहभागिता रहेगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए सरकार की ओर से आर्थिक रूप से कमी नहीं रहने दी जाएगी और निर्धारित समय सीमा में ही विकास कार्यों को पूरा कराया जाएगा जिससे क्षेत्र के लोगों को सीधा लाभ मिल सके।
प्राथमिकता के आधार पर होगा समस्याओं को समाधान
विधायक कौशिक ने ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से आए लोगों से रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं को सुना और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या के समाधान के लिए अधिकारी सक्रियता बरतें ताकि लोगों को तत्परता से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि आमजन की सुविधा के लिए सुशासन दिया जा रहा है और लोगों की मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए संबंधित विभाग अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply