• April 5, 2017

प्लाट रेटों में कमी ‘नो प्रॉफिट नो लोस’

प्लाट रेटों में कमी  ‘नो प्रॉफिट नो लोस’

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)———–बहादुरगढ़ हुड्डा प्रशासन द्वारा बुधवार को ऑटो मार्केट को बुलाया गया जिसमें सभी ऑटो मार्केट के प्रधान समेत कार्यकारिणी सदस्य हुड्डा प्रशासन कार्यालय पहुँचे। 1बहादुरगढ़ शहर की सामाजिक संस्था बहादुरगढ़ ऑटो मार्केट सरकार से दुकानों के प्लाट अलॉटमेंट की मांग कर रही है जो कि हुड्डा प्रशासन ने सेक्टर 12 में ऑटो मार्केट के प्लाट देने का वादा किया है।

वह हुड्डा डिपार्टमेंट सेक्टर 12 में ऑटो मार्केट बना दी गई है उसके रेटों के लिए अधिकारी से मिले ताकि रेट निर्धारित किया जा सके। प्रवक्ता व ऑटो मार्केट प्रधान पप्पू दलाल ने प्रेसवार्ता में कहा कि सभी ऑटो मार्केट की कार्यकारिणी सदस्य ने कहा कि आज प्रॉपर्टी के दाम काफी कम है उसी को देखते हुए कम से कम रेट पर हमें दुकानों के प्लाट दिए जाए।

हमें ‘नो प्रॉफिट नो लोस’पर प्लाट दिए जाए। जो बाकी प्लाट बचें हुए है उस पर एक्शन करके डिप्लोमेंट चार्ज का खर्चा उससे निकाला जाए। इसी समस्या के निपटारे के लिए संपदा अधिकारी विजय राठी के साथ मीटिंग हुई व ज्ञापन सौंपा गया। प्रधान पप्पू दलाल ने बताया कि सभी ऑटो मार्केट की कार्यकारिणी सदस्य ने संपदा अधिकारी की बातों से संतुष्ट हैं।

हुड्डा प्रशासक विजय राठी ने कहा कि जल्द ही इस समस्या पर अम्ल कर समाधान किया जाएगा व सही रेट लिस्ट लगाई जाएंगी। इस अवसर पर उपप्रधान जय भगवान शर्मा, रामधन जांगड़ा ,धर्मवीर त्यागी ,अजीत राठी, सुरेश मिस्त्री, पवन अग्रवाल, जय भगवान जांगड़ा, रामधन जांगड़ा ,राजेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply