• July 27, 2017

पिंक पैंथर निलोठी का सिद्धार्थ ००० विकास के ढोल पीटवा विधायक–नीना सतपाल राठी

पिंक पैंथर  निलोठी का सिद्धार्थ   ०००  विकास के ढोल पीटवा विधायक–नीना सतपाल राठी

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा)—–28 जुलाई से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी सीजन 5 में क्षेत्र के गांव निलोठी का होनहार सिद्धार्थ अपना दम दिखाएगा। बता दें कि युवा सिद्धार्थ दहिया को जयपुर की पिंक पैंथर टीम ने इस वर्ष 9 लाख 80 हजार के प्राइस पर अपनी टीम में खेलने के लिए चुना था। p-1

पिंक पैंथर सिद्धार्थ ने बताया कि 28 जुलाई से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी सीजन पांच में कुल 12 टीमें भाग ले रही हैं।यह प्रो कबड्डी लगी 3 महीने तक चलेगी, जिसमें सभी टीमों के खिलाड़ी जीत के लिए अपना पसीना बहाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी टीम के 22 मैच होंगे। 20 वर्षीय युवा खिलाड़ी सिद्धार्थ ने बताया कि 29 जुलाई को उनकी टीम पिंक पैंथर का पहला मुकाबला दिल्ली दबंग के साथ हैदराबाद में होगा।

झूठे दावों की पोल खोलेंगी-पार्षद नीना सतपाल राठी——–बहादुरगढ़ शहर के वार्ड-30 के अधीन आने वाले सैनिक नगर में सीवरेज सिस्टम पूरी तरह से बदहाल पड़ा है। बार-बार यहां की समस्याओं को लेकर वार्डवासी व पार्षद विधायक से लेकर चेयरपर्सन व अधिकारियों के समक्ष आवाज उठा चुके हैं लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं हुआ। SAINIK NAGAR-2
विकास के ढोल पीटवा विधायक
पार्षद नीना सतपाल राठी ने कहा कि बी.जे.पी.विधायक नरेश कौशिक विकास के नाम पर झूठा ढिंढोरा पीट कर अपनी सरकार द्वारा 3 साल का कार्य लोगों के सामने पेश कर रहे हैं लेकिन कहीं पर भी विकास नहीं हुआ है बल्कि पहले से भी क्षेत्र की बदहाल स्थिति हो गई है।

राठी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान सेक्टर-6 की तीसरी पुलिया से लेकर सेक्टर-2 के आखिरी छोर तक जो नाला बनना था और उसका पानी ट्रीटमेंट प्लांट में जाना था वह आज तक बनकर तैयार नहीं हुआ है।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply