• March 27, 2018

छारा मार्ग सरायवासियों को समर्पित —विधायक नरेश कौशिक

छारा मार्ग  सरायवासियों को समर्पित —विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ (पार्टी सूत्र)——— सड़क तंत्र की मजबूती के साथ ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को विधायक नरेश कौशिक ने बहादुरगढ़- छारा मार्ग पर करीब 12 करोड़ रूपए की विकास योजनाओं का शुभारंभ किया।
Capture
विधायक कौशिक ने करीब 10 करोड़ रूपए की लागत से शहर से छारा मार्ग के सड़क मजबूतीकरण कार्य का शिलान्यास करने के साथ ही गांव सराय औरंगाबाद में करीब दो करोड़ रूपए की लागत से नवनिर्मित जल घर ग्रामीणों को समर्पित किया।

शिलान्यास व उद्घाटन समारोह में ग्रामीणों ने विधायक कौशिक द्वारा शुरू की गई विकास योजनाओं की जमकर सराहना की।

शहर के सैक्टर 2 लिंक रोड से बहादुरगढ़-छारा मार्ग के मजबूतीकरण कार्य का शिलान्यास करते हुए विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि इस मार्ग के मजबूतीकरण से जहां वाहन चालकों को सुविधा होगी वहीं बहादुरगढ़ से बेहतर कनेक्टिविटी सांपला मार्ग तक होगी।

उन्होंने कहा कि करीब दस करोड़ रूपए की लागत से शुरू किए जा रहे इस विकास कार्य से इस मार्ग पर आने वाले ग्रामीणों को भी सीधा लाभ होगा। सड़क की मजबूतीकरण के साथ ही आपसी रिश्तों की डोर भी मजबूत होगी और आवागमन सुगम होने से न केवल इस क्षेत्र के लोगों को बल्कि पश्चिमी जिलों का जुड़ाव इस मार्ग से ओर बेहतर होगा।

उन्होंने कहा कि करीब छह माह में ही लोक निर्माण विभाग(भवन एवं सड़कें) द्वारा इसे तैयार कर दिया जाएगा। उन्होंने विकास योजनाओं का शुभारंभ करते हुए कहा कि सरकार की ओर से धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी और बहादुरगढ़ हलका विकासात्मक परिवर्तन के साथ तेजी से आगे बढ़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से सजग है।

********************* जल घर ****************************

विधायक नरेश कौशिक ने मंगलवार की सुबह हलके के गांव सराय औरंगाबाद में करीब दो करोड़ रूपए की लागत से नवनिर्मित जलघर का भरी उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस जल घर से पूरे गांव में शुद्ध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित होगी और लोगों को पेयजल के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि गांव में नए जलघर के साथ ही पेयजल आपूर्ति हेतु पाईप लाइन भी बिछाई गई है तथा निर्बाध रूप से समानांतर पानी हर आमजन के घरों तक पहुंचाने के लिए विभाग की ओर से सकारात्मक कदम उठाए गए हैं। उन्होंने जलघर परिसर से पेयजल आपूर्ति प्रक्रिया के तहत मोटर का बटन दबाकर योजना का श्रीगणेश किया।

उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि जो भी मांग के उनके समक्ष रखी जाएंगी उसे प्राथमिकता से पूरा करने के लिए वे सजग हैं। ग्रामीण महिलाओं ने विधायक कौशिक द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों पर उन्हें आशीर्वाद देते हुए आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

बहादुरगढ़ हलके में विकास योजनाओं के शुभारंभ अवसर पर पार्षद अशोक गुप्ता, निगरानी समिति अध्यक्ष महेश कुमार, राजपाल शर्मा, मंडल अध्यक्ष बहादुरगढ़ अश्विनी शर्मा, मंडल अध्यक्ष छारा अनिल दलाल, प्रवीण कबलाना, कृष्ण चंद, कैप्टन बलवान खत्री, सुरेंद्र भारद्वाज, गांव सराय औरंगाबाद के सरपंच राजबीर लाठर, पंच मनोज, रविंद्र, महेंद्र, पिंकी, कमलेश, कांता देवी, लाल सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply