• December 19, 2022

छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री राक्षस हैं — गृह मंत्री अनिल विज 

छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री राक्षस हैं — गृह मंत्री अनिल विज 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज  ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री राक्षस हैं और इन्हें भगवा में दोष नजर आता है. विज ने आगे कहा कि भूपेश बघेल को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. अनिल विज ने यह भी कहा कि हर युग में देवता भी रहे हैं और राक्षस भी रहे हैं, यह जो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं यह आज के राक्षस प्रवृत्ति के महानुभाव हैं.

अनिल विज ने सीएम बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन्हें भगवा में इतना दोष नजर आता है, लेकिन दिन चढ़ता है तो भगवा होता है और रात होती है तब भी भगवा होता है. विज ने कहा, “तिरंगे में भगवे को सबसे ऊपर रखा गया है. इन्हें इसमें दोष नजर आ रहा है. तिरंगे के सामने जिस पद के लिए शपथ ली है उस पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.”

‘पठान’ के गाने को लेकर मचा है बवाल

दरअसल, यह पूरा बवाल शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर शुरू हुआ है. पठान फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है. इस पर बीजेपी नेताओं ने आपत्ति जताई है.

भगवा रंग पर बघेल ने क्या बोला था?

वहीं भूपेश बघेल ने हिंदूवादी संगठनों पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि भगवा रंग को वो ही धारण करता है, जिसने घर परिवार और समाज को त्याग दिया हो, लेकिन बजरंगी गुंडे जो भगवा रंग के गमछे पहनकर निकले हैं, उन्होंने त्याग कुछ नहीं किया है, बल्कि वसूली करने के लिए भगवा पहन रहे हैं.

‘देश के अंदर दुश्मनों से हम निपट लेंगे’

इससे पहले, अनिल विज ने तवांग में हुई हिंसक झड़प पर भी विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया था. विज ने कहा, “इस घटना के बाद तो चीन की तरफ से एक भी बयान नहीं आया है, लेकिन चीन के जो रिप्रजेंटेटिव्स हिंदुस्तान में बैठे हैं सिर्फ उन्हीं के बयान आ रहे हैं. इसीलिए मैं तो सेना से कहूंगा कि आपलोग बॉर्डर पार दुश्मनों से निपटो और बॉर्डर के अंदर के दुश्मनों से हम निपट लेंगे.”

Related post

Leave a Reply