अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 4 भागने में सफल

अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 4 भागने में सफल

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)———– पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जव मुखविर की सूचना पर हाईवे से वाहनों को लूटने वाले गैंग के आठ सदस्यों मे से एक आरोपी को क्राइम ब्रांच और सिरसागंज पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उनके कब्जे से पिछले दिनों सिरसागंज से लूटी कार आई-10 बरामद हुई है।3 (15)

पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसएसपी अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पहुचे क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के प्रभारी शेैलेन्द्र सिंह व एसओ सिरसागंज मौके पर पहॅंुचे तो कुछ लोग लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरु कर दी लेकिन पुलिस टीम ने साहस दिखाते हुए एक आरोपी को दवोच लिया जवकि बाकी शातिर भागने में कामयाव रहे।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्त ने अपना नाम विकास यादव पुत्र अजीत सिंह निवासी शाहजहापुर थाना जसवन्तनगर जिला इटावा बताया। उसके कब्जे से 2 अप्रैल को लूटी गयी गाडी, एक तमंचा बरामद हुआ है। जबकि सुनील पुत्र अजयपाल निवासी महबूबपुर थाना करहल जो कि इस गैंग का सरगना बताया गया है, के अलावा विपिन , विजेन्द्र व मोनू पंडित निवासी जनपद इटावा भागने मंे सफल रहे।

एसएसपी ने बताया कि इस अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग में 8-9 लोग शामिल है और ज्यादातर शातिर इटावा के रहने बाले है इनकी टीम में एक मैनपुरी के करहल का रहने बाला भी है ये सभी पूरी प्लानिग के साथ हाइवे पर दो गाडियों के साथ लूट को अंजाम देते आ रहे थे जिसमे पिछले दिनों फिरोजाबाद की दो लूट की घटनाये शामिल है। पकडे गये युवक ने दो माह के अन्दर अन्य जनपदों को मिलाकर 13 गाडी लूटना कबूला है।

उन्होने बताया कि इस गैंग की एक महिला सदस्या विनीता को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विकास खर्चे पूरे करने के लिये व अपनी महबूबा को महंगे गिफ्ट देने के लिये लूट की घटनाओ को अंजाम देता था। उन्होने बताया कि ये लोग बुधवार को किसी बैंक में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 हजार का इनाम देने धोषणा की। वहीं आईजी आगरा से 15 हजार रूपए का इनाम दिलाने की बात कही।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply