अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 4 भागने में सफल

अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, 4 भागने में सफल

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)———– पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जव मुखविर की सूचना पर हाईवे से वाहनों को लूटने वाले गैंग के आठ सदस्यों मे से एक आरोपी को क्राइम ब्रांच और सिरसागंज पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उनके कब्जे से पिछले दिनों सिरसागंज से लूटी कार आई-10 बरामद हुई है।3 (15)

पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसएसपी अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पहुचे क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम के प्रभारी शेैलेन्द्र सिंह व एसओ सिरसागंज मौके पर पहॅंुचे तो कुछ लोग लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरु कर दी लेकिन पुलिस टीम ने साहस दिखाते हुए एक आरोपी को दवोच लिया जवकि बाकी शातिर भागने में कामयाव रहे।

गिरफ्तार किये गये अभियुक्त ने अपना नाम विकास यादव पुत्र अजीत सिंह निवासी शाहजहापुर थाना जसवन्तनगर जिला इटावा बताया। उसके कब्जे से 2 अप्रैल को लूटी गयी गाडी, एक तमंचा बरामद हुआ है। जबकि सुनील पुत्र अजयपाल निवासी महबूबपुर थाना करहल जो कि इस गैंग का सरगना बताया गया है, के अलावा विपिन , विजेन्द्र व मोनू पंडित निवासी जनपद इटावा भागने मंे सफल रहे।

एसएसपी ने बताया कि इस अन्तर्राजीय वाहन चोर गैंग में 8-9 लोग शामिल है और ज्यादातर शातिर इटावा के रहने बाले है इनकी टीम में एक मैनपुरी के करहल का रहने बाला भी है ये सभी पूरी प्लानिग के साथ हाइवे पर दो गाडियों के साथ लूट को अंजाम देते आ रहे थे जिसमे पिछले दिनों फिरोजाबाद की दो लूट की घटनाये शामिल है। पकडे गये युवक ने दो माह के अन्दर अन्य जनपदों को मिलाकर 13 गाडी लूटना कबूला है।

उन्होने बताया कि इस गैंग की एक महिला सदस्या विनीता को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विकास खर्चे पूरे करने के लिये व अपनी महबूबा को महंगे गिफ्ट देने के लिये लूट की घटनाओ को अंजाम देता था। उन्होने बताया कि ये लोग बुधवार को किसी बैंक में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 हजार का इनाम देने धोषणा की। वहीं आईजी आगरा से 15 हजार रूपए का इनाम दिलाने की बात कही।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply