‘तेनाली रामा’ में रामा की जिंदगी–सोनी सब — पर दांव

सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ अपनी दिलचस्पज कहानी और आकर्षक किरदारों के साथ दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। तथाचार्य और रामा के बीच जारी तनातनी के बीच तथाचार्य (पंकज बेरी) रामा (कृष्णा भारद्वाज) को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

इस शो की आगे आने वाली कहानी में तथाचार्य ने कई समस्यानओं से रामा का ध्याेन भटकाने की साजिश रची है, ताकि वह किसी भी एक समस्यान पर अपना ध्या न पूरी तरह से केन्द्रित नहीं कर पाये। इस बीच, शैतान सिंह, जोकि योद्धाओं को चुनौती देने, हराने और उनकी हत्या करने के लिये कुख्याचत है, राजा के लिये एक चुनौती लेकर दरबार में आता है।

यह जानकर कि राजा की संपत्ति दांव पर लगी होगी, रामा उनके बीच में आता है और खुद चुनौती स्वीहकार कर लेता है। उसके इस कदम में उसका परिवार और उसकी संपत्ति दांव पर लग जाती है।

इस बीच तथाचार्य अपने दुष्टं इरादों के साथ राज्यर के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को दिवोदास के नेतृत्वच में विद्रोह करने के लिये उकसाता है। दिवोदास के नेतृत्व में लोगों की भीड़ जब यह दावा करती है कि चक्रपाणि की शिक्षा बेकार है, तो रामा उन्हें् गलत साबित करने की जिम्मेरदारी उठाता है।

क्याम रामा खुद को शैतान सिंह से बचाते हुये गुरू चक्रपाणि की अहमियत साबित करने का रास्तार ढूंढ पायेगा?

तथाचार्य की भूमिका निभा रहे पंकज बेरी ने कहा, ”तथाचार्य लगातार रामा को नीचा दिखाने के लिये नई-नई तरकीबें अपना रहे हैं। शो के आगामी एपिसोड्स निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करेंगे, क्योंहकि रामा को एक ही साथ कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

ऑन-स्क्री न प्रतिद्वंद्विता के बावजूद तेनाली रामा के सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया और उम्मीबद है कि हमारे दर्शकों को ऐसे ही मनोरंजन मिलता रहेगा।

और अधिक जानने के लिये देखिये, ‘तेनाली रामा’, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे
सिर्फ सोनी सब पर