देश को झकझोरने और तोड़ने वालों को दें करारा पंच

देश को झकझोरने और तोड़ने वालों को दें करारा पंच

घोटाले, धोखाधड़ी और चोरी जैसे शब्द राष्ट्र को जला रहे हैं। सभी गुस्से में हैं और इसका कारण दिन पर दिन बढ़ता जा रहा गरीबों के प्रति अत्याचार, आतंकवाद, बलात्कार और हत्याओं जैसी असामाजिक घटनाएं हैं। ऐसी घटनाओं के विरुद्ध हर कोई अपने-अपने तरीके से रोष जताना चाहता है और इनके खिलाफ गुस्सा निकालने के लिए उतावला हो रहा है।

इसके पीछे एक विशेष कारण भी है कि इनकी वजह से हमारे देश का आम आदमी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा है और इन गतिविधियों के बाद हमारा देश दुनियाभर की नजरों में झुकने पर मजबूर हो जाता है। ऐसे में अगर आपको ऐसी अमानवीय गतिविधियों और घटनाओं पर अपना आक्रोश निकालने का मौका मिले, वो भी बिलकुल देशी स्टाइल में तो क्या आप इस मौके को छोड़ना चाहेंगे।

अगर नहीं तो इंदौर का कैफ़े भड़ास आपको दे रहा है एक ऐसा ही मौका जहां आप मन को विचलित करने वाली ऐसी असामाजिक गतिविधियों के प्रति अपना गुस्सा निकाल सकते हैं। खास बात यह है कि यहां आप अपने मन के गुस्से को तो अपने तरीके से शांत कर ही सकते हैं, साथ ही देशभर के विभिन्न राज्यों से आने वाले स्वादिष्ट व फेमस व्यंजनों का आनंद भी उठा सकते हैं वो भी बेहद किफायती दामों पर।

कैफ़े भड़ास के फाउंडर अतुल मलिकराम ने नए पंचिंग बैग की जानकारी देते हुए बताया कि, “आज समाज के हर कोने से हर हत्याओं और बलात्कार जैसी खबरें आना आम बात हो गई है। ऐसी ख़बरों को सुन कर सभी को गुस्सा तो आता है लेकिन वह इसके लिए कोई एक्शन नहीं ले पाते और सरकार या प्रशासन को कोसने के अलावा उनके पास दूसरा कोई चारा नहीं होता।

इसलिए हमने ऐसी अमानवीय घटनाओं के प्रति आम आदमी के मन में दबी बैचेनी को बाहर निकालने और अपने गुस्से को शांत करने के लिए हमने एक नया पंचिंग बैग तैयार किया है जिस पर किसान आत्महत्याओं से लेकर आतंकी गतिविधियों तक के विज़ुअल्स बने हुए। जिनपर जी भर के पंच कर आप अपने मन को शांत कर सकते हैं. इसे समाज में होने वाली इन घटनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने की एक पहल के रूप में भी देखा जा सकता है।”

कैफे भड़ास आपको आपके मन में छिपे गुस्से को बाहर निकालने का मौका तो मिलता ही है साथ ही आपको स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद भी चखाता है। यहाँ आपके स्वागत के लिए स्पेशियस कैफ़े एरिया है जो आमतौर कई कॅफेस में देखने को नहीं मिलता। इसके अलावा कैफ़े भड़ास में एक ऐसा एंगर रूम है जहां पहुंचने के बाद आपको आराम महसूस होता है और आप निराशा व चिड़चिड़ेपन से दूर हो जाते है।

कैफ़े भड़ास का कांसेप्ट आपको मुस्कुराते हुए एक नए अनुभव का आनंद देना है जहां सभी प्रकार का गुस्सा और हताशा कुछ मिनटों में ही दूर हो जाती है। एंगर रूम में आप किसी भी आइटम को तोड़ने के लिए आजाद हैं। जो भी आप के पास दिखे उसे बिना सोचे समझे बस तोड़ना शुरू कर दीजिए।

यहां आप टेलीविजन, लैपटॉप, फ्रिज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं के साथ टेबल व कुर्सी जैसे फर्नीचर चीजों को नष्ट कर सकते हैं। इसके साथ यहां आपकी सुरक्षा का ख्याल भी रखा जाता है और सेफ्टी किट भी प्रदान की जाती है जिसके द्वारा आप कुछ भी नष्ट करते हुए पूरी तरह सुरक्षित रहते हैं।

संपर्क करें—-
पता: 27-A, चंद्रा नगर,
बर्फ़ानीधाम रोड, MR 9 Rd,
नियर सिंडिकेट बैंक, हेल्थ 24×7 के ऊपर, इंदौर
मो. 9340850656, 9755020247

Related post

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

लखनऊ (निशांत सक्सेना) ———–  येल प्रोग्राम ऑन क्लाइमेट चेंज कम्युनिकेशन और सीवोटर इंटरनेशनल द्वारा किए गए…
स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

कविता कुमारी  (गया) — करीब 10 वर्ष पूर्व जब केंद्र सरकार ने देश में स्वच्छ भारत अभियान…
कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

सैयदा तैय्यबा काज़मी (पुंछ, जम्मू)——–  हाल ही में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री की कैंसर से मौत…

Leave a Reply