• February 10, 2017

सामाजिक सद्भाव की दिशा में विकास में दें सहयोग : कौशिक

सामाजिक सद्भाव की दिशा में विकास में दें सहयोग : कौशिक

जन्मदिवस पर क्षेत्रवासियों ने दी शुभकामनाएं

बहादुरगढ़, 10 फरवरी—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि संत महापुरूषों के मार्गदर्शन में उनके दिए गए संदेश और सतमार्ग पर हम आगे बढ़ेंगे तो निश्चित तौर पर भावी पीढ़ी सकारात्मक सोच के साथ विकास की ओर उन्मुख होगी। विधायक ने संत शिरोमणि रविदास जी को याद करते हुए उपस्थित लोगों को सामाजिक सद्भाव की दिशा में अग्रणी रहने के लिए प्रेरित किया। 10 MLA @ Bhg.

वे शुक्रवार को पटेल नगर में 66 फुट रोड पर आयोजित यज्ञ कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। क्षेत्रवासियों की ओर से संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन किया गया वहीं विधायक नरेश कौशिक के 51वें जन्म दिवस पर उन्हें शुभकामनाएं भी दी गई और उनके सुखद भविष्य की कामना की। विधायक के जन्म दिवस पर पटेल नगर में भंडारे का भी आयोजन हुआ जिसमें लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

आयोजित कार्यक्रम में विधायक कौशिक ने क्षेत्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जिस उम्मीद व विश्वास के साथ हलके के लोगों का उन्हें समर्थन मिला है, वे बहादुरगढ़ हलके को विकास की ओर ले जाने में पूरी तरह से सजग हैं। बिना किसी भेदभाव के पूरे हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में चहुंमुखी विकास कराया जा रहा है और सरकार की ओर से दो साल के कार्यकाल में विकासात्मक बदलाव हलके के लोगों को नजर आ रहा है। 10 MLA @ Bhg.01

सरकार की ओर से बहादुरगढ़ हलके के विकास के लिए करोड़ों रूपए की विकास योजनाओं को मूर्त रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलका आज विकास की ओर अग्रसर है और स्वर्णिम भविष्य की ओर बढ़ते कदम में वे पुरजोर प्रयासरत हैं। उन्होंने संत रविदास जी को नमन करते हुए कहा कि अच्छे विचारों के साथ हम आगे बढ़ेंगे और मन में अच्छे विचार विकासात्मक स्वरूप की ओर ले जाएंगे। उन्होंने उपस्थित लोगों को आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ विकास कार्य में सहभागी बनने की अपील की।

यज्ञ कार्यक्रम के आयोजक सतीश शास्त्री ने बताया कि सामूहिक कार्यक्रम हमें एकता व अखंड़ता को कायम रखने की सीख देते हैं। कार्यक्रम में राजपाल शर्मा, हरीश पहलवान, कैपटन राम सिंह दलाल, युद्धवीर भारद्वाज, पाले राम शर्मा, राजेश शर्मा, राजेश बाल्मिकी, सरपंच टोनी, जय किशन सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने यज्ञ में आहुति डाल विधायक कौशिक के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply