• May 21, 2016

शहरी विकास के लिए भाजपा समर्थक प्रत्याशी को दें वोट : विधायक कौशिक

शहरी विकास के लिए भाजपा समर्थक प्रत्याशी को दें वोट :  विधायक कौशिक
बहादुरगढ़, 21 मई विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि नगरपरिषद् के रविवार को होने वाले चुनाव में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों के अनुरूप अपने विवेक से करें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार लोकसभा, विधानसभा के बाद पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में अपना प्रभुत्व कायम किया है ठीक उसी प्रकार उन्हें विश्वास है कि मौजूदा नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा समर्थक प्रत्याशी विजयी होंगे।
विधायक कौशिक ने शनिवार को नगरपरिषद् के अंतर्गत आने वाले मतदाताओं से अपील की है कि वे शांतिप्रिय ढंग से भारतीय जनता पार्टी की जनहितकारी व सकारात्मक नीतियों पर विश्वास रखते हुए विकासोन्मुखी सोच को सार्थक करने के लिए वार्ड के भाजपा समर्थक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेें। इससे नगर इकाई के माध्यम से सरकार की नीतियों का लाभ आमजन तक सही ढंग से पहुंच सके।
उन्होंने कहा कि शहरी विकास के लिए नगरपरिषद् चुनाव में सभी 31 वार्डों के विकास के लिए व शहरी लोगों को मिलने वाली सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए केंद्र, प्रदेश सरकार की जनहितकारी नीतियों का लाभ उठाने में सहभागी बनें।
उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां महज स्वार्थ की राजनीति करते हुए लोगों को गुमराह कर रही हैं जबकि उनका आमजन की सुविधाओं से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास कराने की सोच को सार्थक कर रही है और क्षेत्र, जाति विशेष से ऊपर उठकर आमजन को सीधा लाभ पहुंचाने में अग्रणी पार्टी है।
उन्होंने नगर परिषद् के मतदाताओं से आह्वान किया कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हलके की जनता ने जो भाजपा में अपार जनसमर्थन दिया और पंचायती राज संस्थाओं मेें भी जिस प्रकार भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को विजयी बनाया, उसी विकास की ब्यार को आगे बढ़ाते हुए मौजूदा नगर परिषद् के चुनाव में भी भाजपा का वर्चस्व बनाए रखें।
उन्होंने कहा कि नगर निकाय का यह चुनाव शहर के विकास की मजबूत नींव रखेगा और बहादुरगढ़ नगरपरिषद् के मतदाता आपसी सौहार्द व भाईचारा कायम रखते हुए भाजपा समर्थित उम्मीदवार का पार्षद के रूप में चयन कर शहर की सुदृढ़ इमारत खड़ी करने में सहभागी बनेंगे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply