• December 31, 2017

व्यायामशाला निर्माण कार्य का शुभारंभ

व्यायामशाला निर्माण कार्य का शुभारंभ

बहादुरगढ़(जनसंपर्क विभाग)——–विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि ग्रामीण युवाओं के शारीरिक सौष्ठव को बनाए रखते हुए और छिपी खेल प्रतिभा को निखारने के लिए हलके के गांवों में व्यायामशालाओं का निर्माण निरंतर करवाया जा रहा है।
1
रविवार को हलके के गांव मेहंदीपुर में पंचायती राज विभाग की ओर से बनाए जाने वाली व्यायामशाला के निर्माण कार्य का शुभारंभ विधायक नरेश कौशिक ने गांव के मौजिज लोगों की उपस्थिति में किया। विधायक कौशिक ने बताया कि करीब 24 लाख रूपए की लागत से बनने वाली व्यायामशाला में गांव के युवाओं को विशेषतौर पर लाभ मिलेगा।

गांव में आयोजित कार्यक्रम में विधायक नरेश कौशिक ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बहादुरगढ़ हलका उनके लिए परिवार है और वे हलके के विकास के लिए सदैव तत्पर हैं।

ब्लाक समिति बहादुरगढ़ चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज ने कहा कि हलके में समान विकास की विचारधारा के साथ विधायक नरेश कौशिक द्वारा जनहितकारी योजनाओं को लागू करवाते हुए क्रियांवित करवाया जा रहा है।

गांव में व्यायामशाला बनाने की बात हो या अन्य आधारभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए योजनाओं को मूर्त रूप देना, विधायक कौशिक की सक्रियता से उनका गांव ही नहीं पूरा हलका विकास की ओर काफी आगे बढ़ रहा है।

इस मौके पर मेहंदीपुर के सरपंच महेंद्र सिंह, डाबौदा सरपंच फूल कुमार, नवीन, योगेश, पूर्व सरपंच संजू, पंच मंजीत, हरपाल, शशि, दिनेश, वीरेंद्र, ओमप्रकाश, जयवीर, कैप्टन बलवान खत्री, राजपाल शर्मा, महाबीर दलाल, पार्षद पालेराम शर्मा, कृष्ण चंद्र,प्रवीण बाल्मीकि, मनोज बाबा, दीपक शर्मा व पंचायती राज विभाग के जेई मंदीप सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Related post

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…
किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

फूलदेव पटेल–(मुजफ्फरपुर)—-“हम लोग बहुत मजबूर हैं, समयानुसार खेतों की जुताई-बुआई करनी पड़ती है. खेतों में सिंचाई…
लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…

Leave a Reply