• April 8, 2017

विधायक की जमकर सराहना —स्थानीय पार्षद

विधायक  की जमकर सराहना —स्थानीय पार्षद

बहादुरगढ़, 8 अप्रैल—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हलके के शहरी क्षेत्र की रिहायशी कालोनियों में लोगों को आवागमन में असुविधा न हो इसके लिए सरकार की ओर से धनराशि मंजूर करवाते हुए गलियों का नवीनीकरण कार्य तेजी से किया जा रहा है। 08 MLA BHG.

लोगों की सुविधानुसार हलके में विकास कराने का उद्देश्य लेकर वे आगे बढ़ रहे हैं जिसमें हलकावासियों का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। विधायक शनिवार को शहर के वार्ड 17 के धर्मपुरा क्षेत्र में स्थानीय पार्षद रमिता चुघ के साथ गली निर्माण कार्य के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे। करीब दस लाख रूपए की लागत से इस गली के बनने से कालोनी के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी।

विधायक कौशिक ने कहा कि वे हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर हैं और सरकार की ओर से क्षेत्र के विकास के लिए धनराशि लाने में पूरी तरह से सजग हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे विकास कार्य में निरंतर सहभागी बनें और बदलते बहादुरगढ़ में कदमताल करें।

उन्होंने कहा कि कालोनी की गलियों के सुधारीकरण के साथ-साथ अन्य मूलभुत सुविधाओं पर भी सरकार की ओर से वे ग्रांट मंजूर करवा रहे हैं और अनेक बड़ी विकास परियोजनाओं के माध्यम से हलके का स्वरूप बदलता नजर आ रहा है। स्थानीय पार्षद रमित चुघ ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में विधायक नरेश कौशिक का स्वागत किया और कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप कार्य कर रही है। उन्होंने विधायक द्वारा हलके में कराए जा रहे विकास कार्यों की भी जमकर सराहना की।

इस मौके पर भाजपा नेता राजपाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, ब्लाक समिति बहादुरगढ़ चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, बलवान खत्री, कैप्टन राम सिंह दलाल, राजेश गोयल, अशोक शर्मा, सुरेंद्र चुघ, सतबीर सिंह चौहान, पंकज गांधी, इंद्रपाल नागपाल, वीना रानी, दीपा चुघ, स्वाति वधवा, शीतल मेहता, शकुंतला देवी, बिजेंद्र व सतीश शस्त्री सहित अन्य शहरवासी मौजूद रहे।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply