• August 1, 2017

रोजगार देने में कांग्रेस और भाजपा दोनों धोखेबाज — सजंय दलाल,जिला महासचिव

रोजगार देने में कांग्रेस और भाजपा दोनों धोखेबाज — सजंय दलाल,जिला महासचिव

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा)—-बहादुरगढ़ शहर के आसौदा -सिवन गाँव में ग्रामीण इनेलो की युवा इकाई ने जनसम्पर्क अभियान का आयोजन किया। गांव आसौदा सिवन में युवाओं की तरफ से मुख्य अतिथि के तौर पर इनेलो नेता संजय दलाल का भव्य स्वागत किया गया।
1

बहादुरगढ़ हरी गार्डन में चौधरी अभय सिंह चौटाला के आगमन पर इनेलो नेता संजय दलाल ने लोगों से 4 अगस्त को भारी संख्या में आने कि अपील की। सोनीपत में 5 तारीख को इनसो के 15 वीं स्थापना दिवस पर भाग लेने के लिये भी युवाओं से आहवान किया।

बेरोजगार युवाओं का दामन कभी नही छोड़ेगी इनेलो… बीजेपी सरकार होंने के बावजूद इनेलो दिलवा रही युवाओ को रोजगार–इनेलो नेता सजंय दलाल

इनेलो प्रधान महासचिव संजय दलाल ने कहा कि पिछले 10 साल कांग्रेस राज में और वर्तमान सरकार में 3 साल से भाजपा राज में प्रदेश के युवाओं को रोजगार के नाम पर धोखा दिया गया है।

इनेलो नेता संजय दलाल ने कहा कि जब-जब कांग्रेस व भाजपा सरकार सत्ता में आई चुनाव से पहले इन दोनों पार्टियों ने हरियाणा प्रदेश के युवाओं को रोजगार के नाम पर झूठ बोल कर सता हथियाने का काम किया।

2019 में इनेलो सरकार आना निश्चित, 36 बिरारदारी और मजदूर वर्ग की होगी जीत- इनेलो नेता सजंय दलाल

इनेलो नेता सजंय दलाल ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2019 के अंदर प्रदेश में इनेलो की सरकार आएगी और फिर प्रदेश के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा नौकरियां देने का काम किया जाएगा।

इस अवसर पर सेक्रेटरी रामकुमार फोगाट, विनोद दलाल, सरपंच आसौदा सिकंदर पहलवान,पप्पू, हरीश, डॉ0 अमित दलाल, जसवीर, बामनोली, राकेश सिहाग, हरीश, बबलू,संदीप दलाल, पिंकू भारद्वाज, राजेंद्र प्रजापति, जिले प्रजापति,शालू बाल्मीकी, प्रदीप बाल्मीकी, जॉन, नवीन कुमार, सोनू भारद्वाज,सुनील दलाल, आयुष दलाल, दीपक दलाल,रोहित राठी, विनोद राम अरोड़ा, मोहित जांगड़ा व सैकड़ो की संख्या में युवा मौजूद रहे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…