मौत : गोलीयां : दबदबा

मौत :  गोलीयां  :  दबदबा

कालका मेल में यात्री की मौत
फिरोजाबाद  (विकासपालिवाल)————-  कानुपर से दिल्ली की ओर यात्रा कर रहे कालका मेल गाडी में एक यात्री की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। मृतक के शव को जीआरपी टूण्डला द्वारा ट्रेन से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही कालका मेल गाडी में विगत दिन बिहार के औरंगाबाद क्षेत्र बरौनी निवासी 52 रामजी सिंह पुत्र विश्वनाथ की कानुपर व इटावा के मध्य संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। मृतक को मीमो के आधार पर जीआरपी टूण्डला द्वारा रेलवे स्टेशन पर गाडी रूकने के बाद उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

भाईयों में चली गोलीयां , मौत, —————  थाना दक्षिण क्षेत्र के नगला मोती में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर इलाका पुलिस ने मौके पर पहुच कर घटना की जांच पडताल कर रही है। वही मृतक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। घटना के पीछे जमीनी विवाद के चलते भाई -भाईयों में फायरिंग होने की बात कही गयी है। जिसमें एक भाई को उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।

थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव नगला मोती निवासी 45 वर्षीय अर्जून पुत्र साधूराम यादव का विवाद जमीनी बटवारे को लेकर रात्रि में उसके भाईयो से हो गया। विवाद के दौरान भाई-भाईयों में रात्रि में मारपीट होने लगी। देखते ही देखते गोलियों की आवाज भी गांव में गुजने लगी। उसी दौरान एक गोली अर्जून के आ लगी। जिससे उसकी उपचार के दौरान सरकारी ट्रामा सेन्टर में मौत हो गयी। वही एक भाई बृजेश भी घायल हो गया जिसको भी गोली लगने की बात कही गयी है। जिसको उपचार के लिए आगरा भेजा गया है। अर्जून के शव को पोस्टमार्टम के लिए उसका दामाद विनोद यादव जिला अस्पताल लेकर आया है। जहां उसके पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खनन माफियाओं का दबदबा———– थाना टूण्डला क्षेत्र के हजरतपुर के समीप नाले से अवैध खनन कर रहे लोगो को रोकने गये सिचाई विभाग के दो कर्मचारियों को खनन माफियाओं ने दौडा -दौडा कर पीटा। जिसमें एक कर्मचारी की हालत नाजुक होने पर उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।

सिचाई विभाग के परिवेक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह पुत्र राममूर्ति निवासी सिकन्दराराऊ हाथरस अपने साथी विकास भदौरयि सिचाई पालक के साथ गस्त कर हजरत पुर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान नाले में से अवैध खनन करते हुए कुछ लोगो को देखा मौके पर पहुचने पर पता चला कि थाना पचोखरा के गढ़ी निर्भय निवासी पवन यादव पुत्र रामलखन अपने भाई वीनेश, व पिता के साथ मिलकर टैक्टर व मशीनों द्वारा नाले से खनन कर रहे है।

विरोध करने पर उक्त लोगो ने जान से मार देने की नीयत से सिचाई विभाग के दोनो कर्मचारियों को दबोच लिया। जिनके साथ जमकर मारपीट करना शुरूकर दिया। जिसमें नरेन्द्र कुमार को मरा समझ कर उक्त लोग मौके से भाग निकले।

आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोगो की सहायता से किसी तरह उक्त लोगो को उपचार के लिए आगरा भेजा गया। जिसमें नरेन्द्र की हालत खराब बतायी गयी है। विकास भदौरिया ने खनन कर रहे लोगो के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related post

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…

Leave a Reply