• April 24, 2023

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आश्वासन से बनेगा हिमाचल प्रदेश निवासी पीयूष चौधरी का आयुष्मान कार्ड

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आश्वासन से बनेगा हिमाचल प्रदेश निवासी पीयूष चौधरी का आयुष्मान कार्ड

चंडीगढ़    – मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आश्वासन के बाद हिमाचल प्रदेश के पौंटा साहिब निवासी पीयूष चौधरी की आयुष्मान भारत कार्ड की समस्या का निदान जल्द हो रहा है। नि-क्षय योजना के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पौंटा साहिब निवासी ने हिमाचल में आयुष्मान कार्ड ना बनने की शिकायत की थी।

मुख्यमंत्री को पौंटा साहिब निवासी ने बताया कि उसने  यमुनानगर के अस्पताल में अपना टीबी का उपचार करवाया था लेकिन मूलतः वह स्वयं हिमाचल प्रदेश के पौंटा साहिब का रहने वाला है लेकिन उसका आयुष्मान कार्ड नहीं बना हुआ है।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने लाभार्थी के इस अनुरोध पर तुरंत समस्या का हल करने का आश्वासन दिया था जिस पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कुछ ही देर में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री उनसे मिलने वाले हैं और वह व्यक्तिगत तौर पर उनकी इस समस्या के बारे में अवगत करवाएंगे और इस समस्या के निदान के लिए उनको अवगत करवाया जाएगा।

इसी कड़ी में चंडीगढ़ के हरियाणा निवास  में जब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से मिलने आए तो हरियाणा सीएम ने हिमाचल मुख्यमंत्री को समस्या से अवगत करवाया। जिस पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तुरंत लाभार्थी की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया ।

 

Related post

Leave a Reply