• April 16, 2016

भाजपा ने हुड्डा के गढ़ को तोड़ा : विधायक कौशिक

भाजपा ने हुड्डा के गढ़ को तोड़ा : विधायक कौशिक
 बहादुरगढ़   – वार्ड 23 से मोनिका गौर धर्मपत्नी युद्धवीर मेंहदीपुर ने वार्ड 16 के नवीन बादली को दो वोटों सेे हराकर ब्लॉक समिति चेयरमैन के पद पर विजय प्राप्त की। वार्ड 12 से संदीप सौलधा ने 20 वोट हासिल कर वाइस चेयरमैन के पद  पर विजय हासिल की। दोनों विजयी उम्मीदवार झज्जर रोड स्थित भाजपा कार्लायल पंहुचे और विधायक नरेश कौशिक से आशीर्वाद लिया। photo mla
विधायक नरेश कौशिक ने दोनों विजयी उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि यह भाजपा की नीतियों की जीत है। भाजपा के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र है।
कौशिक ने कहा कि बीसीसीआई चुनाव, पंचायतीराज संस्थाओं , जिला परिषद झज्जर और ब्लॉक समिति के चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत ने हुड्डा के गढ़ को तोडऩे का काम किया है।
विधायक ने कहा कि प्रदेश की जनता ने केंद्र व प्रदेश में भाजपा में आस्था व्यक्त की थी। अब एक बार फिर पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों में प्रदेश की जनता प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में विश्वास व्यक्त किया है। सीएम ने जनता की उम्मीदों के अनुरूप लोक हित की नीतियों को लागू किया है, जिससे प्रदेश सर्वागिंण विकास की ओर अग्रसर है।
चेयरमैन पद पर  विजयी उम्मीदवार मोनिका गौर व वाइस चेयरमैन पर विजयी रहे संदीप सौलधा ने कहा कि खंड ब्लॉक समिति विधायक नरेश कौशिक ने मार्गदर्शन में खंड के विकास को अग्रणी बनाएंगी। बिना किसी भेदभाव के सभी 30 वार्डों में बराबर विकास कार्य करवाएंगे।
इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य,पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं ने विधायक नरेश कौशिक और विजयी उम्मीदवारों की जीत की बधाई दी। कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद, सीएम जिंदाबाद और विधायक नरेश कौशिक जिंदाबाद के नारे लगाए।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply