• December 6, 2023

भाजपा देश की “सबसे बड़ी जेबकतरे” और मतदाताओं को धोखा देने वाला : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

भाजपा देश की “सबसे बड़ी जेबकतरे” और मतदाताओं को धोखा देने वाला : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे देश की “सबसे बड़ी जेबकतरे” और चुनाव से पहले मतदाताओं को धोखा देने वाला बताया।

उत्तर बंगाल के लिए रवाना होने से पहले यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी के लिए “राजनीतिक भोजन” पाने के लिए केंद्रीय एजेंसियां बार-बार राज्य का दौरा करती हैं।

उन्होंने कहा, “वे (भाजपा) देश के सबसे बड़े जेबकतरे हैं और लोगों को इसके कारण सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये स्थानांतरित करने के उनके वादे, फिर नोटबंदी, और फिर महामारी के दौरान मुफ्त राशन को अचानक बंद कर देना। उन्होंने चुनाव से पहले झूठे वादे करने वाले लोगों को धोखा दें,” बनर्जी ने कहा।

उन्होंने कहा, ”हम (टीएमसी) उनसे अलग हैं।”

बड़ी संख्या में फर्जी जॉब कार्ड हटाए जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश को धन मिलने का जिक्र करते हुए बनर्जी ने आश्चर्य जताया कि केंद्र पश्चिम बंगाल को 100 दिनों की कार्य योजना का बकाया क्यों नहीं दे रहा है।

पश्चिम बंगाल का बकाया पाने के लिए नरेंद्र मोदी से मिलने की गिरिराज सिंह की सलाह पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले ही तीन बार प्रधानमंत्री से मिल चुकी हैं और एक और मुलाकात के लिए समय मांग चुकी हैं.

Related post

Leave a Reply