• November 29, 2022

लोकतंत्र में शत-प्रतिशत भागीदारी करके विधानसभा चुनाव में मतदान करें और कांग्रेस को सबक सिखाएं —राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा

लोकतंत्र में शत-प्रतिशत भागीदारी करके विधानसभा चुनाव में मतदान करें और कांग्रेस को सबक सिखाएं —राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे -> प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी रावण
****************************************************
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने केन्द्रीय कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की तुलना रावण से किए जाने पर उनकी तीखी आलोचना करते हुए कहा कि गुजरात के सपूत माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लिए कांग्रेस अध्यक्ष की अमर्यादित और निम्नस्तरीय वक्तव्य बेहद निंदनीय है।

यह कोई संयोग नहीं, बल्कि एक प्रयोग है, जो कांग्रेस के चाल-चरित्र को उजागर करती है. इसकी शुरुआत कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री और वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लिए ‘मौत का सौदागार’ जैसे अमर्यादित शब्दों से की थी। दरअसल, यह बयान खड़गे जी का नहीं, बल्कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी का है जो पूरी कांग्रेस पार्टी की ओछी मानसिकता को भी दर्शाता है.

श्री नरेन्द्र मोदी जी गुजरात के महान सपूत हैं, जो प्रधानमंत्री के रूप में पिछले आठ वर्षो से देश के गरीबों, वंचितों एवं मजदूरों के कल्याण एवं विकास के लिए अनवरत काम कर रहे हैं। गुजरात की भूमि को नमन है जिसने देश को ऐसे सपूत दिए।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की एक सशक्त नेता के रुप में वैश्विक छवि बनी है और वे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व का ही परिणाम है कि वैश्विक अर्थव्यवस्था में आज भारत 11वें स्थान से ऊपर उठकर पांचवीं आर्थिक महाशक्ति बन गया है। उन्हें रावण कहना, ना सिर्फ उनका, बल्कि प्रत्येक गुजराती और देशवासियों का भी अपमान है। एक गुजराती सपूत के लिए अमर्यादित और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने के लिए गुजरात की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी और लोकतांत्रिक तरीके से सही समय पर उचित जवाब देगी।

सबसे पहले सोनिया गांधी ने श्री नरेन्द्र मोदी जी को मौत का सौदागर कहा था। जब एक मेहनतकश गुजराती को मौत का सौदागर कहा गया, तो गुजरात की जनता ने सोनिया जी और कांग्रेस को इसका उचित जवाब लोकतांत्रिक तरीके से दिया था।

वहीं, कांग्रेस के बड़े नेता मधुसूदन मिस्त्री ने एक सप्ताह पहले कहा था कि हम मोदी को औकात दिखा देंगे। आखिर कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को क्या औकात दिखाएगी?

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को सबक सिखाया और उसकी औकात दिखायी थी। प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के खिलाफ अभियान चलाकर उसे औकात दिखा दी कि आतंकवाद हिन्दुस्तान में अपना पैर नहीं फैला सकता है। इस कारण कांग्रेस पार्टी कभी रावण कहती है तो कभी औकात दिखाने की बात करती है। अखिर कांग्रेस किसके साथ खड़ी है?

दरअसल, कांग्रेस के नेता अपनी भाषाई मर्यादा भूल चुके हैं. पीएम मोदी के कामों से ये लोग हैरान और परेशान होकर उन्हें हीन उपाधियां दे रहे हैं, जिसकी लंबी फेहरिस्त है.

2022 मे प्रधानमंत्री के लिए कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने कहा था कि ये कुत्ते की मौत मरेगा। कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा था कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा। जरा सोचिए कि कांग्रेस पार्टी किस प्रकार की कामना करती रही है?

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने कहा था कि ये नालायक प्रधानमंत्री है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा था कि आवश्यकता पड़े तो मोदी को जान से भी मार सकता हूं। कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने कहा था कि मोदी एक राक्षस है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी एक क्रूर प्रधानमंत्री हैं। रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री की तुलना बंदर से भी की थी। कांग्रेस नेताओं ने मोदी जी के लिए काकरोच से लेकर सैंकड़ों अपशब्दों का प्रयोग किया है।

कांग्रेसी नेताओं के अमर्यादित और अपमानजनक शब्दों पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी मानते हैं कि कांग्रेसियों द्वारा रोज ढाई-तीन किलो की जो गाली परोसी जाती है, उसी से मुझे उर्जा मिलती है।

भ्रष्टाचारी, परिवारवादी और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले नेता जब प्रधानमंत्री को गाली देते हैं तब तय हो जाता है कि हमारे प्रधानमंत्री जी कुछ अच्छा कर रहे हैं. जब टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले उन्हें गाली देते हैं तो ये स्पष्ट हो जाता है कि प्रधानमंत्री जी देश को जोड़ रहे हैं, इसलिए उन्हें नीचा दिखाओ।

भारतीय जनता पार्टी गुजरात की प्रत्येक जनता से अपील करती है कि गुजरात के स्वाभिमान और गुजरात के सपूत के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने वाले कांग्रेस पार्टी के खिलाफ खड़े हो जाएं और लोकतांत्रिक तरीके से उन्हें इसका फिर से जवाब दें। लोकतंत्र में शत-प्रतिशत भागीदारी करके विधानसभा चुनाव में मतदान करें और कांग्रेस को सबक सिखाएं।

Related post

Leave a Reply