• July 27, 2023

ब्रॉडबैंड इंटरनेट पर सशर्त निलंबन हटा

ब्रॉडबैंड इंटरनेट पर  सशर्त निलंबन हटा

मणिपुर सरकार ने  राज्य में जातीय हिंसा के कारण ब्रॉडबैंड इंटरनेट पर प्रतिबंध लगाने के लगभग तीन महीने बाद “उदार तरीके” से सशर्त निलंबन हटा दिया।

हालांकि, मोबाइल इंटरनेट निलंबित रहेगा, गृह विभाग ने एक अधिसूचना में कहा।

कनेक्शन केवल स्टेटिक आईपी के माध्यम से होगा और संबंधित ग्राहक फिलहाल अनुमति के अलावा कोई अन्य कनेक्शन स्वीकार नहीं करेगा [इस शर्त का अनुपालन न करने के लिए टीएसपी/आईएसपी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा],” इसमें कहा गया है।

इसमें कहा गया है, “संबंधित ग्राहक द्वारा किसी भी कीमत पर कनेक्शन का उपयोग करने वाले किसी भी राउटर और सिस्टम से वाईफाई हॉटस्पॉट की अनुमति नहीं दी जाएगी।”

आदेश में कहा गया है कि सरकार ने लोगों की पीड़ा पर विचार किया है क्योंकि इंटरनेट प्रतिबंध से कार्यालय और संस्थान और घर से काम करने वाले लोगों के अलावा मोबाइल रिचार्ज, एलपीजी सिलेंडर बुकिंग, बिजली बिल का भुगतान और अन्य ऑनलाइन सेवाएं प्रभावित हुईं।

इसमें कहा गया है कि ब्रॉडबैंड इंटरनेट पर निलंबन कई नियमों और शर्तों को पूरा करने के अधीन उदारीकृत तरीके से हटा दिया गया है।

Related post

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह-> इंफाल घाटी स्थित एक विद्रोही समूह के साथ बातचीत कर रही है और जल्द ही एक शांति समझौते पर हस्ताक्षर

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह-> इंफाल घाटी स्थित एक विद्रोही समूह के साथ बातचीत कर रही है…

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने  कहा कि उनकी सरकार इंफाल घाटी स्थित एक विद्रोही…
कुकी और मेटेईस, दो युद्धरत समुदाय, अब एक साथ नहीं रह सकते हैं,अब पुलिस पर भरोसा नहीं:–विपक्षी गुट इंडिया

कुकी और मेटेईस, दो युद्धरत समुदाय, अब एक साथ नहीं रह सकते हैं,अब पुलिस पर भरोसा…

मणिपुर में भीड़ द्वारा निर्वस्त्र कर घुमाई गई लड़कियों में से एक की माँ दोषियों के…

Leave a Reply