• November 20, 2016

फ्रॉड राजनीति-राहुल गांधी और केजरीवाल शहीद के अंत्येष्टि में क्यों नहीं आते– मंत्री ओपी धनखड़

फ्रॉड राजनीति-राहुल गांधी और केजरीवाल शहीद के अंत्येष्टि में क्यों नहीं आते– मंत्री ओपी धनखड़

झज्जर, 20 नवंबर—– हरियाणा के राजनीति को पाक-साफ करने का काम भाजपा सरकार कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुूख्यमंत्री मनोहर लाल जिस शुचिता के साथ काम कर रहे हैं उससे जनता जान गई है कि अब सही राजनेताओं की सरकार आई है। यह विचार हरियाणा के कृषि एवं पंचायत विकास मंत्री ओपी धनखड़ ने व्यक्त किए।

बेरी की विकास रैली में उन्होंने कहा कि अपने जीवन में 56 वर्षों में पहली बार ऐसा देखा है जब सरकार के किसी फैसले से गरीब के चेहरे पर हंसी आई है। उन्होंने कहा कि गरीब आदमी को हंसाने काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग सिर्फ फ्रॉड राजनीति में विश्वास करते हैं और वे यही कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कदम से देश में सफेद धन से विकास होगा और इससे तरक्की होगी। उन्होंने चुटकी ली कि हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तो दामादों की ‘सेवा’ करने से फुरसत नहीं होती थी, मगर अब देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ‘दामादों’ की आम जनता की सेवा करते हैं और उनके लिए काम करते हैं।

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने ओआरओपी मामले का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5500 करोड़ रूपये से अपने वादे को पूरा किया, मगर राहुल गांधी और केजरीवाल जैसे नेता इस पर फ्रॉड राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और केजरीवाल सीने पर गोली खाकर शहीद होने वाले किसी वीर की अंत्येष्टि में तो नहीं आते। जबकि आत्महत्या को शहीद बताने वाले ये नेता फ्रॉड राजनीति करके जनता को बरगलाना चाहते हैं। मगर जनता सब जानती है और इन फ्रॉड राजनीतिज्ञों के बहकावे में नहीं आने वाली।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की पहली ऐसी सरकार है जिसने मैरिट के आधार पर नौकरिंया देने का वादा ही नहीं किया बल्कि उसे निभाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पहले जब एचसीएस की लिस्ट आती थी तो असली लिस्ट से पूर्व ही यहां लिस्टें आ जाती थी कि इस बार किस-किस का नाम होगा।

मगर इस बार एचसीएस के लिए होने वाले इंटरव्यू के बाद आवेदक घर नहीं पहुंचे थे और उससे पूर्व रिजल्ट घोषित कर योग्य लोगों को चुना गया। उन्होंने कहा कि पुलिस की भर्ती हो या अन्य भर्ती, सभी में पारदर्शिता बरती जा रही है।

उन्होंने फसल बीमा योजना की भी विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2 साल में किसानों को 2 हजार करोड़ का मुआवजा दिया। अब बीमा योजना से मात्र 2 प्रतिशत पर 25 हजार का बीमा कराया। जबकि चौटाला हुड्डा के समय में 7,5 प्रतिशत राशि ली जाती थी। बैक तब भी किसानों की राशि काटते थे।

उन्होंने कहा कि बेरी वालो का दिल मुख्यमंत्री पर आ गया है। उन्होंने बेरी के सभी मांगों का समर्थन भी किया।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply