• April 1, 2017

प्रस्तावित विकास कार्य स्थलों का निरीक्षण—विधायक नरेश कौशिक

प्रस्तावित विकास कार्य स्थलों का निरीक्षण—विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़, 1 अप्रैल—- बहादुरगढ़ हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की ओर से की गई घोषणाओं को प्रभावी ढंग से अमलीजामा पहनाने के लिए शनिवार को विधायक नरेश कौशिक ने अधिकारियों के साथ विकास कार्य स्थलों (साइट)पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। 01 MLA @ BHG02

विधायक ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को उक्त कार्य को यथाशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए ताकि लोगों को तत्परता से योजनाओं का लाभ मिल सके। निरीक्षण के दौरान एसडीएम बहादुरगढ़ जगनिवास व तहसीलदार विकास कुमार सहित अन्य विभागीय अधिकारी साथ रहे।

प्रस्तावित विकास स्थलों का निरीक्षण करते हुए विधायक कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा हलके के विकास के लिए की गई घोषणाओं को जल्द पूरा किया जाएगा। इसके लिए विभागीय स्तर पर तेजी से कदम बढ़ाए जा रहे हैं।

उन्होंने गांव बराही में बनने वाली नई अनाज मंडी स्थल, बाई पास पर बनने वाले नए बस स्टैंड, आसौदा गांव के समीप से शुरू होने वाले उत्तरी बाईपास सहित विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करते हुए विकास कार्यों की संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से बहादुरगढ़ हलके के विकास के लिए बेहतर ढंग से रूपरेखा तैयार की गई है जिसका लाभ आने वाले समय में क्षेत्र के लोग लेंगे। उन्होंने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को लाभांवित करते हुए यह प्रोजेक्ट बहादुरगढ़ हलके को स्वर्णिम भविष्य की ओर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मेगा प्रोजेक्ट के प्रभावी ढंग से पूरा करने के लिए वे पूरी तरह से सजग हैं और सरकार व प्रशासनिक स्तर पर निर्धारित अवधि में कार्य पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

इस मौके पर बीडीपीओ रामफल सिंह, नायब तहसीलदार श्रीभगवान, पीडब्लूडी विभाग के कार्यकारी अभियंता एस.पी.सिंहमार, एसडीई वी.के.शर्मा, नगरपरिषद सचिव मुकेश कुमार, एमई भारत भूषण, ओमदत्त, भाजपा नेता विशाल बराही, कैप्टन बलवान खत्री, कैप्टन रामसिंह दलाल, रमेश वत्स, पालेराम शर्मा सहित ग्राम पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply