• April 19, 2018

गांवों का दौरा— मैं अपना कर्म पूरे धर्म के साथ निभा रहा हूं— विधायक नरेश कौशिक

गांवों का दौरा— मैं अपना कर्म पूरे धर्म के साथ निभा रहा हूं— विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़— भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि एक विश्वास व उम्मीद जो हलके की जनता ने मेरे प्रति दिखाई है, उस विश्वास व उम्मीद का सम्मान करते हुए मैं अपना कर्म पूरे धर्म के साथ निभा रहा हूं।
1
आज हलके की सम्मानित जनता के सहयोग से सरकार की ओर से ग्रामीण व शहरी सुविधाएं प्रदान करने के लिए करोड़ों रूपए की विकास योजनाएं हलके में चल रही हैं जिसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक को पहुंचाया जा रहा है।

विधायक ने बालौर गांव से अपना दौरा शुरू किया जिसके बाद गांव लोवा कलां, सिद्दीपुर व ईस्साहेड़ी गांवों में लोगों से सीधा संवाद करते हुए उन्हें ग्रामीण विकास पर खर्च की जा रही राशि का ब्यौरा आंकडों सहित दिया।

उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र का देश की राजधानी दिल्ली से सीधा जुड़ाव गांव बालौर-सिद्दीपुर-इस्सरहेड़ी के रास्ते से करने के उद्देश्य से करीब सात करोड़ रूपए की लागत से सड़क के विस्तारीकरण व नवीनीकरण कार्य शुरू करवाया गया है जिससे क्षेत्र के ग्रामीणों को दिल्ली से बेहतर कनेक्टिविटी का लाभ मिलेगा।

ग्रामीणों से बातचीत के दरम्यान में विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इंग्लैंड के सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में भारतीय मूल के नागरिकों को दिए अपने संबोधन में हर पहलु के साथ भारतीय विकास की तथ्यात्मक चर्चा की। ऐसी महान शख्सियत अपने आदर्शों के चलते हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं।

उन्होंने कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहे हैं।

सिद्दीपुर ग्रामीण टीम ———— विधायक ने सिक्स सिगमा हाई एटिट्यूड मैडिकल रेस्क्यू टीम के सीईओ डा.प्रदीप भारद्वाज, हरीश, उज्ज्वल, मयंक, देवजीत व तुषार को सम्मानित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुधार की दिशा में राहत पहुंचाने में यह टीम पूरी संजीदगी के साथ लगी रहती है, ऐसी टीम को वे हलके की ओर से भी बधाई देते हैं।

उन्होंने टीम के सीईओ की कार्यशैली की जमकर सराहना की और उन्हें सामाजिक दायित्व के प्रति इसी भावना के साथ आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर गांव बालौर के सरपंच सतबीर, लोवा कलां के सरपंच प्रतिनिधि संदीप, सिद्दीपुर के सरपंच जयकिशन, टोनी सरपंच कसार, मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, ब्लाक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, पालेराम शर्मा, अशोक शर्मा, सचेत कुमार सहित अन्य ग्रामीण युवा, बुजुर्ग व महिलाएं मौजूद रही।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply