• April 1, 2017

कैनरा बैंक :: छात्राओं को स्कालरशिप

कैनरा बैंक :: छात्राओं को स्कालरशिप

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार राकेश पँवार)बहादुरगढ़——- लाईनपार क्षेत्र स्थित कैनरा बैंक शाखा द्वारा पांचवीं से दसवीं कक्षा की होनहार छात्राओं को स्कालरशिप देकर सम्मानित किया गया। 1

कैनरा बैंक लाईनपार शाखा प्रबंधक सुधीर कुमार ने जसौर खैड़ी गांव के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पहुंचकर विद्यालय की 5वीं कक्षा की छात्रा संजना पुत्री राजपाल को 2500 रूपए, छठी कक्षा की ललीता पुत्री चंदन सिंह को 2500 रूपए तथा 7वीं कक्षा की छात्रा करूणा पुत्री रविंद्र को 2500 रूपए की स्कालरशिप राशि भेंट की।

बैंक प्रबंधक सुधीर कुमार ने 8वीं कक्षा की छात्रा मुस्कान पुत्री हंसराज को 5000 रूपए, 9वीं कक्षा की छात्रा दिव्या पुत्री सुभाषचंद को 5000 रूपए व दसवीं कक्षा की छात्रा शिखा पुत्री संतराम को 5000 रूपए की स्कालरशिप राशि नकद भेंट की।

इस अवसर पर डा. अम्बेडकर फाऊडेंशन के सचिव प्रदीप तंवर ने बताया कि बैंक द्वारा हर साल एससी/एसटी से संबंधित होनहार छात्राओं को शिक्षा में उत्कृष्ट अंक लाने पर स्कालरशिप दिए जाने का प्रावधान है जिसके तहत बहादुरगढ़ के लाईनपार क्षेत्र स्थित कैनरा बैंक की शाखा के प्रबंधक सुधीर कुमार ने राकवमावि जसौरखैड़ी की होनहार छात्राओं को स्कालरशिप के तहत नकद राशि भेंट कर सम्मानित किया है।

प्रबंधक सुधीर कुमार ने बताया कि बैंक की कैनरा विद्या ज्योति स्कीम के अंर्तगत पांचवीं से 10वीं कक्षा तक कक्षा वाईज एससी/एसटी से संबंधित एक होनहार छात्रा को स्कालरशिप प्रदान की जाती है जो अच्छे अंक लाती है।

इस अवसर पर सरपंच के भाई प्रेम सिंह,डा. अम्बेडकर फाऊडेंशन सचिव प्रदीप तंवर, कर्ण सिंह चौहान, रविंद्र कुमार,अमित कुमार के अलावा स्कूल की प्राचार्या , शिक्षिका रोशनी, विक्की जून, जसवंती, बीरमती, नीतू, नीलम पीटीआई, अनीता, संगीता, सुनीता, मालती, विक्की जून, सतपाल आदि मौजूद रहे।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply