• April 14, 2017

कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान देना ही है भाजपा की पहचान : विधायक

कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान देना ही है भाजपा की पहचान : विधायक

बहादुरगढ़————हरियाणा सरकार द्वारा बहादुरगढ़ मार्केट कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल व वाइस चेयरमैन पंकज गर्ग का गुरूवार को स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के गणमान्य लोगों द्वारा अभिनंदन किया गया।

चेयरमैन दलाल व वाइस चेयरमैन गर्ग के अभिनंदन समारोह में विधायक नरेश कौशिक बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए। उन्होंने कैप्टन राम सिंह दलाल व पंकज गर्ग को मिली नई जिम्मेवारी का निर्वहन बेहतर ढंग से करने के लिए शुभकामनाएं दी।1

समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार की ओर से कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जा रहा है। देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सामान्य जन का अपनी सरकारों के प्रति विश्वास बढ़ा है।

आज केंद्र और हरियाणा की सरकारों की पहचान क्षेत्रवाद, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद नहीं बल्कि जनकल्याणकारी कार्यक्रम और अंत्योदय की सोच पर प्रगतिशील योजनाएं हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर पूरे देश में भाजपा की लोकप्रियता बढ़ रही है। आज विधानसभा उपचुनावों के नतीजे इसके सबसे बड़ा प्रमाण हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव के नतीजों में भाजपा को मिले समर्थन के लिए बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनावों में भी भाजपा को बढ़त मिलेगी।

मार्केट कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन दलाल व वाइस चेयरमैन गर्ग को बधाई देते हुए विधायक कौशिक ने कहा कि वे पद की गरिमा तथा जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करें ताकि आपके कार्यकाल को सदैव याद किया जा सके। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता को उसका सम्मान देना भाजपा की पहचान है।

नवनियुक्त चेयरमैन राम सिंह दलाल व वाइस चेयरमैन गर्ग ने अपनी नियुक्ति के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्री सुभाष बराला, विधायक श्री नरेश कौशिक तथा भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में ब्लाक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, भाजपा नेता महेश कुमार, कैप्टन बलवान खत्री, अशोक गुप्ता, रमेश वत्स, पालेराम शर्मा, नरेश रोहिला, रामकुमार सैनी, कृष्ण सूबेदार, धर्मवीर वर्मा, अशोक शर्मा, टोनी सरपंच, तरूण वशिष्ठ, कौशल वत्स, ललित बराही, नरेश गौड, विनोद प्रजापति सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
बाक्स
बाबा साहेब अंबेडकर जयंती की बधाईबहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक ने बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की जयंती की क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी है। अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में विधायक ने कहा कि बाबा साहेब ने अपना जीवन वंचित वर्ग के उत्थान में लगा दिया। दुनिया भर में उनके संघर्ष को याद किया जाता है। ऐसे महापुरुष के जीवन से हम सब को प्रेरणा लेनी चाहिए।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply