• April 21, 2017

अतिक्रमण का अतिक्रमण शुरु

अतिक्रमण  का अतिक्रमण शुरु

बहादुरगढ़, 21 अप्रैल—–वेस्ट जुआ ड्रेन के दोनों ओर सड़क के निर्माण होने के साथ ही ड्रेन के सुधारीकरण कार्य में क्षेत्र के लोगों ने उत्साहपूर्वक जिला प्रशासन का साथ दिया। लोगों ने अधिकारियों की उपस्थिति में स्वयं अतिक्रमण हटाते हुए विकास कार्य में सहभागी बनने का विश्वास दिलाया।

एसडीएम बहादुरगढ़ जगनिवास व नगरपरिषद् अधिकारियों की मौजूदगी में दिल्ली रोड से ड्रेन के साथ लगते निवासी इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की शुरूआत करते हुए बहादुरगढ़ शहर के सौंदर्यकरण में आगे आए। 1

अतिक्रमण हटाने की इस मुहिम में क्षेत्र के लोगों द्वारा दिए जा रहे सहयोग की सराहना करते हुए एसडीएम जगनिवास ने कहा कि इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के पूरा होने से बहादुरगढ़ शहर वासियों के साथ-साथ शहर से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी पूरा लाभ होगा। उन्होंने बताया कि योजनाबद्ध तरीके से नगरपरिषद द्वारा क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर ड्रेन के दोनों ओर किए गए अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा प्रशासन द्वारा शुरू की गई इस सार्थक मुहिम में पूरा सहयोग दिया जा रहा है ताकि इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि नगरपरिषद् की ओर से सर्वे करने उपरांत ड्रेन के साथ अतिक्रमण को चिंहित किया गया है और अब संबंधित अतिक्रमण करने वाले लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें स्वयं ही सरकारी भूमि पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रोत्साहित भी किया गया। उन्होंने कहा कि ड्रेन के दोनों ओर सड़क के निर्माण करने के साथ ही ड्रेन की सफाई करवाते हुए इसका सुधारीकरण किया जाएगा।

इस मौके पर नगरपरिषद सचिव मुकेश कुमार, एमई भारत भूषण, एमई ओमदत्त, पार्षद युवाराज छिल्लर, पार्षद प्रतिनिधि अशोक मुदगिल सहित क्षेत्र के अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply