सैंकड़ों युवा हुए भाजपा में शामिल-विधायक नरेश कौशिक

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)—- प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की नीतियां युवाओं में लोकप्रिय साबित हुई है। जिसके चलते युवा शक्ति भारतीय जनता पार्टी की ओर आकर्षित हो रही है। यह बात बहादुरगढ़ में शुक्रवार को साबित हुई जब विधायक नरेश कौशिक की मौजूदगी में सैकड़ों युवाओं ने भाजपा का दामन थाम लिया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रिंस गुप्ता, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष एवम जिला परिषद के उपाध्यक्ष योगेश सिलानी के साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉउस में विधायक ने युवाओं का भाजपा में स्वागत करते हुए पूरा मान सम्मान देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि देश का युवा भ्रष्टाचार, काला धन और आतंकवाद को रोकने में केंद्र सरकार के कदमों से बेहद खुश है। हरियाणा में युवाओं को पारदर्शी तरीके से रोजगार देने का काम हुआ है। जिससे युवाओं का शासन के प्रति भरोसा पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति आज भाजपा के साथ है। जिसका असर हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा के चुनावों के नतीजों में भी देखने को मिलेगा।

बहादुरगढ़ हल्के के विभिन्न गांव-वार्ड से भाजपा में शामिल होने वाले युवाओं में पुनीत सेनी ,नितेश, प्रवीण, विजय जांगड़ा, साहिल ढिल्लो, मोहित मुदगिल, अर्पण, दीपक, हेमन्त, गुलशन, नितेश वर्मा आदि प्रमुख रहे। सभी युवाओ में विधायक नरेश कौशिक की प्रशंसा करते हुए कहा बहादुरगढ़ में भय के माहौल को खत्म कर भाईचारे के साथ काम करने का नया दौर शुरू किया है।

सबका साथ-सबका विकास की भावना से काम करने वाली विधायक की कार्यशैली से वे सब बेहद प्रभावित है। उन्होंने बहादुरगढ़ के विकास में विधायक का कंधे से कंधा मिलाकर साथ करेंगे।

इस अवसर पर बहादुरगढ़ निगरानी प्रमुख महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, राजपाल शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान सिंह खत्री, सुरेंद्र भारद्वाज संदीप आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।