• April 8, 2019

फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक

फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक

पटना —— आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र से एन.डी.ए के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में आज पूर्व मंत्री सह फुलवारी विधायक श्याम रजक नें अपने आवास पर फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन करवाया।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूदा रहे। सबों नें पाटलिपुत्रा के सांसद व प्रत्याशी रामकृपाल यादव से सीधा संवाद किया तथा आगमी चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को विजय बननें के लिए सबों नें प्राण लिया।

श्री श्याम रजक नें अपने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी को हमारे पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र से एन.डी.ए के रामकृपाल यादव भाई को जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। सभी कार्यकर्ता भाई जनता को नीतीश कुमार तथा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास के बारे में जागरूक करें।

उन्होंने कहा की हम अपने काम के आधार पर बिहार की जनता से वोट मांग रहे हैं। श्री रामकृपाल यादव जी नें पाटलिपुत्रा के विकास में हर संभव कदम उठाया है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार में जब तालमेल अच्छा रहता है तो विकास का काम तेजी से होता है। हमारा अनुभव है कि पिछले दिनों केंद्र से बिहार सरकार को काफी सहयोग मिला पुरानी योजनाओं में गति आई और नई योजनाएं शुरू की गई। अगर केंद्र में दोबारा एनडीए सरकार बनती है तो बिहार तरक्की की राह पर और आगे बढ़ेगा।

रामकृपाल यादव नें कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास को नई दिशा मिली है। आप सभी कार्यकर्ताओं के समर्थन के लिए धन्यावाद। पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र में एनडीए को जिताने के लिए आप सभी मेरा साथ दें। आप सभी का प्यार और सहियोग मिलता आया है, आगे भी इसे बरकरार रखें।

इस बैठक में श्याम रजक, रामकृपाल यादव, बाल्मीकि सिंह, निहोरा यादव, अंजुम आरा सहित फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

श्याम रजक(विधायक)
188, फुलवारी शरीफ पटना
राष्ट्रीय महासचिव , जेडीयू

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply