पर्यावरण प्रकोष्ठ का प्रदेश कॉर्डिनेटर -नियुक्त—–अशोक तँवर

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अशोक तँवर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लौटते ही पार्टी संगठन के पेंच कसने शुरू कर दिए।

राहुल गांधी ने तंवर को राज्य, जिला व ब्लाक स्तर पर सभी मोर्चे एवं प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी गठित करने और संगठन को सक्रिय बनाने के निर्देश दिए । तंवर ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (आरटीआइ) विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी।

डॉ अशोक तँवर ने हरियाणा प्रदेश कमेटी का विस्तार करते हुए प्रदेश पर्यावरण प्रकोष्ठ कॉर्डिनेटर पद पर बल्लभगढ़ की पराग शर्मा को नियुक्त कर अहम ज़िम्मेदारी दी है। ज्ञात हो कि पराग शर्मा पिछले कई सालों से कांग्रेस पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता एवं बल्लभगढ़ के पूर्व विधायक रहे योगेश शर्मा की पुत्री है।

पराग पूर्व में एनएसयूआई से सचिव पद पर दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुकी है एवं एनएसयूआई की नेशनल डेलीगेट भी रही है और दिल्ली विश्वविद्यालय से लॉ की डिग्री पास कर अधिवक्ता है।

हरियाणा को हरित प्रदेश, प्रदूषण मुक्त, स्वस्थ वातावरण बनाने के लिए जो भी प्रयास किये जाने होंगे उन्हें अवश्य पूरा करूंगी —पराग शर्मा

पराग शर्मा
9999376737