• February 9, 2018

हुड्डा -सिकंदर हुंकार सम्मेलन

हुड्डा -सिकंदर   हुंकार सम्मेलन

झज्जर/बहादुरगढ़ गौरव शर्मा)———–बहादुरगढ में एनएसयूआई हरियाणा प्रदेश सचिव सिकन्दर ने युवाओ की एक मीटिंग ली जिसमें काफी युवाओ ने भाग लिया l

कांग्रेस छात्र नेता सिकंदर ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 11 फरवरी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए हरियाणा को भाजपा मुक्त करने का शंखनाद करेंगे।

मीटिंग में युवाओं को कार्यकर्ता सम्मेलन का निमंत्रण देते हुए कार्यक्रम को प्रदेश का यादगार सम्मेलन की रुपरेखा तैयार की गई। सिकंदर ने बताया कि 11 फरवरी को सब्जी मंडी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बहादुरगढ़ हलके के कार्यकर्ताओं व जनता में उत्साह का माहोल बना हुआ है।

सिकंदर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल में हरियाणा को शिक्षा, चिकित्सा, खेलों,आमजन के हितों से जुड़े सभी क्षेत्रों में नंबर वन बनाने का काम किया था मगर भाजपा की नाकाम खट्टर सरकार ने प्रदेश को हर क्षेत्र में पीछे धकेलने का काम किया है।

युवाओ को सम्बोधित करते हुए सिकंदर ने कहा कि आज बढ़ती महंगाई से बीजेपी राज में आम-जन परेशान है। प्रदेश में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ जो चिंता का विषय, प्रशासन को स्कूलों-कॉलेजों में जागरूकता अभियान की जरूरत है।

कार्यक्रम में युवाओ ने हाथ उठा कर सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने व पूर्व मुख्यमंत्री चो. भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा का हाथ मजबूत करने की बात कही।

इस अवसर पर साहिल, गोलू, मंजीत, अर्जुन, सन्नी, अजय, राहुल, आकाश, कालू, अक्षय, मनीष, गौरव, रवि राठी, सोनू, संदीप, अभिषेक, गोल्डी, अरुण, अशोक, दीपक, संजय लाला, अजित, नरेश, आंनद, प्रदीप, विकास, सचिन, पवन, तन्नू आदि युवा साथी मीटिंग में मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply