• December 16, 2016

हुडा जिमखाना क्लब का शुभारंभ

हुडा जिमखाना क्लब का शुभारंभ

बहादुरगढ़, 16 दिसंबर। शहर के हुडा सेक्टर 9 स्थित जिमखाना क्लब का शुभारंभ रविवार 18 दिसंबर को होगा।

हुडा जिमखाना क्लब के प्रबंधक डीसी कौशिक ने बताया कि शुभारंभ समारोह सुबह साढे दस बजे हवन यज्ञ के साथ होगा। शुभारंभ समारोह में विधायक नरेश कौशिक मुख्यअतिथि, उपायुक्त झज्जर रमेश चंद्र बिढ़ाण बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत करेंगे।

उन्होंने बताया कि एसडीएम बहादुरगढ़ मनीषा शर्मा सहित जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारी भी हवन यज्ञ में आहूति डालेंगे। प्रबंधक ने बताया कि शुभारंभ समारोह में क्लब के सभी सदस्यों को भी आमङ्क्षत्रत किया गया है। हवन यज्ञ के उपरांत सभी आमंत्रित सदस्यों के लिए भोज की व्यवस्था भी की गई है।

प्रबधंक ने बताया कि हुडा क्लब में सदस्यों को रेस्टोरेंट,बार,ग्रीन लॉन,किट्टी पार्टी हॉल,बेंक्वेट हॉल,योगा एंड ऐरोबिक, टेनिस, बैडमिंटन,स्क्वैश,स्वीमिंग पूल सहित अनेक सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ शहर में हुडा ने काफी पहले ही जिमखाना क्लब बनाकर तैयार कर दिया था।

अब क्लब सदस्यों को सभी आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रविवार 18 दिसंबर को हवन यज्ञ के साथ क्लब को चालू किया जा रहा है। कौशिक ने बताया कि उपायुक्त आर सी बिढ़ाण ने पदभार संभालते ही हुडा अधिकारियों को क्लब चालू करने के निर्देश दिए थे। डीसी के मार्गदर्शन में क्लब को चालू करने के लिए तैयार किया गया है।

डीसी कौशिक ने कहा कि हुडा क्लब की मेंबरशिप के लिए हुडा प्लाट होल्डर, नान प्लाट होल्डर, कोरपोरेट तथा जिले में कार्यरत राजपत्रित अधिकारी पात्र हैं। क्लब कार्यकारिणी द्वारा सभी श्रेेणियों के लिए मेबरशिप शुल्क भी निर्धारित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि क्लब चालू होने से पहले की मेंबरशिप पूरी हो चुकी है। अब क्लब चालू होने के बाद, एक बार फिर पात्र श्रेेणियों से मेंबरशिप के लिए आवदेन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर आम किए जाएंगे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply