• June 26, 2016

सुनी जनसमस्याएं :: परियोजनाओं की सौगात

सुनी जनसमस्याएं  ::  परियोजनाओं की सौगात
बहादुरगढ़, 26 जून हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल रविवार, 24 जुलाई को बहादुरगढ़ हलके की जनता के बीच पहुंचकर करोड़ों रूपए की विकास योजनाओं का शुभारंभ करेंगे।
इस अवसर पर आयोजित बहादुरगढ़ हलके की रैली में मुख्यमंत्री हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र को नई विकास परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। यही जानकारी स्थानीय विधायक नरेश कौशिक ने दी। वे रविवार को बहादुरगढ़ हलके के लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों की सार्वजनिक व व्यक्तिगत समस्याओं को सुना और मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।26
विधायक कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की सोच के तहत समान विकास कराने में जुटी है। इसी कड़ी में बहादुरगढ़ हलके के विकास को लेकर वे सजगता के साथ जनप्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आगामी 24 जुलाई को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और हलके में विकास योजनाओं के बहेतर क्रियांवयन के चलते हलके की जनता द्वारा उनका जोरदार अभिनंदन करते हुए आभार जताया जाएगा।
कौशिक ने आमजन की समस्याओं को सुनते हुए उन्हें यथासंभव पूरा करने का विश्वास दिलाया और कहा कि मौजूदा सरकार आमजन के साथ मिलकर विकासात्मक कदम बढ़ा रही है और जल्द ही बहादुरगढ़ हलका विकास में प्रदेश के अन्य हलकों से अग्रणी होगा।
हाईटेंशन लाइन———————--क्षेत्र के लोगों द्वारा हाईटेंशन लाइन के जल्द बदलवाने की मांग पर विधायक कौशिक ने कहा कि विभागीय स्तर पर अधिकांश कार्य हाईटेंशन लाईन की शिफ्टिंग का पूरा कर लिया गया है और अब जल्द ही नई लाइन को चालू करते हुए पुरानी लाइनों से शहरवासियों को निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि हाईटेंशन लाइन बहादुरगढ़ क्षेत्र की कई कालोनी के लिए परेशानी का सबब थी और मुख्यमंत्री ने प्रदेश की बागडोर संभालते ही झज्जर आगमन पर इस समस्या के स्थाई समाधान की न केवल मंजूरी दी बल्कि बजट भी अलाट कर काम शुरू करवाने की सार्थक पहल की थी।
उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को मूलभुत सुविधाएं तत्परता से मुहैया हों इसके लिए वे निरंतर प्रयासरत हैं और वे विश्वास दिलाते हैं कि सरकार व प्रशासन के बेहतर तालमेल के साथ लोगों की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार 36 बिरादरी के लोगों को साथ लेकर विकास की ओर आगे बढ़ रही है और बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग को पूरा मान-सम्मान दिया जा रहा है। प्रदेश में हरियाणा एक-हरियाणवी एक की सोच को सार्थक करते हुए मुख्यमंत्री कुशल नेतृत्व निभा रहे हैं।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply