• January 27, 2016

सीबीआई जांच की मांग : सुसाइड नोट- मेरी बेटी (15 साल ) से रेप करते हैं पुलिस अफसर

सीबीआई जांच की मांग : सुसाइड नोट- मेरी बेटी (15 साल ) से रेप करते हैं पुलिस अफसर

आजतक ———–               चंडीगढ़ में बुधवार को हरियाणा सचिवालय के पास बीएसएफ के एक पूर्व जवान ने खुदकुशी कर ली. उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें सोनीपत के पुलिस अफसरों पर सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं. उसमें लिखा गया है कि पुलिसवालों के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं और वे उसकी बेटी के साथ रेप करते हैं. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं. सुसाइड नोट में इसकी सीबीआई जांच की मांग की गई है.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा सचिवालय के पास एक पूर्व फौजी ने जहर खा लिया. उसे आनन-फानन में पीजीआई में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान बचाई नहीं जा सकी. उसके पास से बरामद सुसाइट नोट में उसने लिखा है कि सोनीपत के पुलिस अफसरों से उसकी पत्नी का अवैध संबंध है. वे उसकी पत्नी के साथ उसकी 15 साल की बेटी के साथ रेप करते हैं. उसकी बेटी को एक महीने से बंधक बनाया गया है.

सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मेरा नाम संदीप है. मैं हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला हूं. मेरी पहली पत्नी से एक बेटी है. दूसरी पत्नी के साथ पुलिसवालों के अवैध संबंध हैं. उन्होंने मेरी आंखों के सामने ही बेटी से रेप किया. वह पत्नी के दबाव में आकर डर की वजह से ऐसा करने पर मजबूर है. मेरे विरोध करने पर पुलिसवाले मुझे एनकाउंटर में मारने की धमकी देते हैं. मैं असहाय हूं. इस मामले की सीबीआई जांच हो.’

इस मामले पर हरियाणा की कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि खरखौदा के सिसाना के रहने वाले पूर्व फौजी के खुदकुशी केस की निष्पक्ष तरीके से जांच कराई जाएगी. इसमें दोषी पाए जाने पर संबंधित लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह एक बेहद संवेदनशील मामला है. इसमें बहुत ज्यादा सर्तकता बरतने की जरूरत है. वहीं, खुदकुशी करने वाले पूर्व फौजी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply