सिलसिलेवार नृशंस हत्या

सिलसिलेवार  नृशंस हत्या

 फिरोजाबाद (विकासपालिवाल) – थाना खैरगढ़ क्षेत्र गांव दरिगापुर में चालक की बीती देर रात्रि हत्या कर परिचालक ने उसके शव को ट्रक से कुचल दिया। उसके बाद उसके शव पर डीजल डाल कर जला दिया। साथ ही हीरो मोटरसाइकिल से भरा ट्रक लूटकर फरार होने का प्रयास किया, लेकिन उसका आगे खैरगढ़ मार्ग पर ही ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। जिससे उसे वहीं रूकना पड़ा। इधर शव पड़े होने की जानकारी थाना पुलिस को मिली। जिस पर शव को मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पीएम के लिये भिजवाया। वहीं परिचालक को भी आगे जाकर ट्रक सहित गिरफ्तार कर लिया। जहां उसने अपने जुर्म को कबूल किया। 2 (3)

जनपद मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र नगला कैनी निवासी दिनेश पुत्र मुन्नीलाल कानपुर की किसी ट्रांसपोर्ट कंपनी पर ट्रक चालक का कार्य करता था। उसके साथ ही फिरोजाबाद के थाना खैरगढ़ क्षेत्र गांव नगला भवानी क्षेत्र निवासी जयकिशन उर्फ धांसू पुत्र रामबाबू परिचालक का कार्य करता है। दोनों आठ जनवरी को गुड़गांव से ट्रक में हीरो मोटरसाइकिल लेकर जमशेदपुर झारखंड के लिये चले थे। बीती रात कानपुर में ट्रक परिचालक धांसू ने चालक दिनेश को कुछ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद ट्रक को खुद चलाकर फिरोजाबाद के थाना खैरगढ़ क्षेत्र गांव दरिगापुर ले आया।

ट्रक से चालक दिनेश को बेहोशी की अवस्था में उतारकर उसे नीचे लिटाया और उसके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके बाद उसने डीजल डाल कर शव को जला दिया। ताकि शव की कोई शिनाख्त न कर सके। वहीं जब वह ट्रक लेकर कस्बे से बाहर खैरगढ़ मार्ग पर आया, तो ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। जिससे उसे वहीं रूकना पड़ा। इस संबंध में जानकारी उसने अपने किसी परिचित को थाने में दी और जेसीबी भेजने को कहा। वहीं दूसरी तरफ थाने में खैरगढ़ के गांव दरिगापुर में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा होने की जानकारी भी मिली।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जले हुये शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही सुराग ढूढते खैरगढ़ मार्ग पर परिचालक धांसू को ट्रक में माल सहित पकड़ लिया। थाने में अपना जुर्म कुबूल करते हुये ये सारी जानकारी परिचालक ने दी। साथ ही बताया कि यह सब उसने ट्रक में भरे हीरो मोटरसाइकिल माल को लूटने के उद्देश्य से किया था। फिलहाल मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गयी है।

ट्रक मालिक को भी मामले से अवगत करा दिया गया है। बताया गया है कि धांसू पूर्व में भी कई दफा जेल जा चुका है और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है। इस बारे में खैरगढ़ इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव ने बताया कि परिचालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

घर से बुलाकर युवक को मारी गोली,आगरा रैफर———————बीती रात थाना रामगढ़ क्षेत्र करीमगंज निवासी एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी गयी। जिससे वह घायल हो गया। जिसे परिजन उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर आये। जहां से उसे आगरा रैफर कर दिया गया। थाना रामगढ़ क्षेत्र करीमगंज निवासी इमरान पुत्र सैफुद्दीन को बीती रात दो बाइक सवार युवकों ने उस वक्त गोली मार दी। जब वह अपने घर के अंदर था। युवकों ने उसे बाहर बुलाया और गोली मार दी। गोली इमरान की पीठ में लगी। परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर भी परिजनों में काफी आक्रोश रहा। चिकित्सक ने उेसे गंभीर हालत के चलते आगरा रैफर कर दिया।

चुनावी रंजिश में चली गोली से व्यक्ति घायल—————————-   थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधान पति को मारी गोली चचेरे भाई को लगी। घायल चचेरे भाई को उपचार के लिये प्रधान पति द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसको आगरा भेजा गया है। घायल के परिजनों ने हमलाबर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रधानी के चुनाव की रंजिश थमने का नाम ही नही ले रही है। विगत एक माह पूर्व हुए प्रधानी के चुनाव में वोट ने मिलने पर हारे हुए प्रत्याशियों के परिजन लोगो में रंजिश निकाल रहे है। येसा ही मामला उस समय देखने को मिला। जब थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर निवासी 55 वर्षीय प्रकाशचन्द्र पुत्र दान सहाय अपने चचेरे भाई प्रधान पति धर्मेन्द्र यादव पुत्र पातीराम के घर पर बैठा था। उसी दौरान प्रधानी चुनाव को हारे प्रधान प्रत्याशी के पति शान्ती प्रकाश व उसके साथी संन्तरी, कमलेश आदि ने धर्मेन्द्र यादव पर चुनावी रंजिश के चलते फायर कर दिया। जिससे गोली उसके चचेरे भाई प्रकाशचन्द्र के जा ली। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। गांव में गोली चलने पर हडकम्प मच गया, आनन -फानन में घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसको आगरा भेजा गया है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply