• January 15, 2017

लाइनपार के साथ सौतेला व्यवहार -पूर्व नगराध्यक्ष रवि खत्री

लाइनपार के साथ  सौतेला व्यवहार -पूर्व नगराध्यक्ष रवि खत्री

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा)———-बहादुरगढ़ शहर के लाइनपार क्षेत्र में रविवार को सुबह 10 बजे पार्क में लोगों ने पूर्व चेयरमैन रवि खत्री के नेतृत्व में बीजेपी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। लोगों में रोष का कारण अपने रुके विकास कार्यो है, लोगो ने इसको राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया।1

रवि खत्री ने कहा कि लाइनपार की लाईफलाइन अंडरपास का नक्शा राजनीतिक षड्यंत्र के कारण बदल दिया गया। इसी के चलते लोगों में रोष है और बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने अपने वार्डो में रुके पड़े विकास कार्यो, वार्डो की समस्या का दुःखड़ा रोया। रवि खत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार ने लाइनपार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।

स्थानीय विधायक नरेश कौशिक, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर आरोप लगाते हुए रवि खत्री ने कहा कि सारे शहर की हाईटेंशन तार हटाई गई और जब बहादुरगढ़ के लाइनपार की बारी आई तो उनको नोटिस थमा दिया गया। जहाँ लाइनपार में वोट ज्यादा होने के कारण नेता जी वोट तो ले लेते है लेकिन विकास की बात आती है तो लाइनपार को ठेंगा दिखाने का काम करते है जो सरासर गलत है।

बीजेपी सरकार व स्थानीय विधायक से रुके विकास कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही है। लोगो की समस्या निपटारे और विकास की लड़ाई के लिए कांग्रेस सरकार में भी पीछे नही हटे।

वर्तमान सरकार बीजेपी में भी लोगों के रुके विकास कार्यो व हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस अवसर पर नगर उपाध्यक्ष विनोद जांगड़ा, पार्षद रविंद्र जाखड़, पार्षद गुरुदेव राठी,अनिल सरपंच शाहपुर, प्रेम, संदीप राठी, बलजीत नांदल, पूर्व पार्षद दिनेश नागर, प्रधान ओम वत्स, रेनू कुमारी, किरण, पूजा, इंद्रावती, केला देवी, राजवंती, बब्लू, सचिन आदि मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply