रियलिटी शो- “टैलेंट के बाप” – आदित्य नारायण

रियलिटी शो- “टैलेंट के बाप” – आदित्य नारायण

उज्जैन : पहली बार “सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग” के साथ 16 राज्यों में हो रहे बेटल में रियल टैलेंट को शिखर तक पहुचने के लिए आयोजित हो रहे “टैलेंट के बाप” एक मजबूत मंच साबित होगा और वही यह शो रियलिटी शो की दुनिया में एक नयापन भी है, जहाँ 16 राज्य अपने प्रदेश की कला को शिखर तक पहुचने के लिए कलाकार जी जान लगा देंगे.aditya-narayan-banarjee

उक्त वाक्य अंतराष्ट्रीय तबला प्लेयर आदित्य नारायण बैनर्जी ने कहा, आयोजक विनायक ए जैन लुनिया ने बताया की संगीत जगत के भगवान माने जाने वाले संगीत मार्तण्ड पदम विभूषण पंडित जसराज एवं लीजेंड तबला वादक पंडित स्वपन चौधरी के आशीर्वाद के साथ इस शो को हम प्रारम्भ करने जा रहे है तो वही हम सिंगिंग डांसिंग और एक्टिंग के विजेता को फिल्म कांटेक्ट साइन कर डायरेक्ट बॉलीवुड फिल्म में प्रवेश प्रदान करेंगे.

आयोजक शुभ सोनी ने बताया ऑडिशन 2 राउंड में होंगे जिसमे पहला बेसिक ऑडिशन प्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में किया जायेगा तो बेसिक ऑडिशन से चुने गए कलाकारों को ग्रांड ऑडिशन में अपने आप को प्रूफ करने की जरुरत रहेगी.

जिसमे से सिर्फ 3 प्रतिभावान सिंगर डांसर और एक्टर जो देश के अन्य 15 राज्यो के सामने अपने प्रदेश को विजेता बनाने के लिए कला युद्ध करेगा. इंदौर ऑडिशन 17 जनवरी, भोपाल ऑडिशन 20 जनवरी, ग्वालियर ऑडिशन 22 जनवरी को आयोजित किया जायेगा.

विनायक ए जैन लुनिया
8109913008

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply