• January 27, 2017

मानमनौवल जारी पर्चा वापस००००० बीजेपी की नोट बंदी घातक

मानमनौवल जारी पर्चा वापस००००० बीजेपी की नोट बंदी घातक

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)— समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव आज शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी लाखन सिंह यादव के मेला वाले बाग स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने लाखन सिंह यादव से बंद कमरे में वार्ता की।5 (1)

वार्ता के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि लाखन सिंह यादव सपा के वरिष्ठ नेता हैं। परिवार के लोगों को वे एक साथ करने आये हैं। शिकोहाबाद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे सपा मुखिया के समधी पालिका चेयरमैंन रामप्रकाश यादव नेहरू के संबंध में उन्होंने कहा कि वे मात्र पांच सौ वोट में ही सिमटकर रह जायेगें।

लाखन सिंह यादव ने इस संबंध में अपना रूख स्पष्ट करते हुए विधानसभा चुनाव से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में नाम वापस लेने की बात कही है। इस मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, एमएलसी डा. असीम यादव उनके साथ थे।

बीजेपी की नोट बंदी घातक साबित होगी- अशोक यादव— सिरसागंज विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी अशोक यादव ने आज नौशहरा में एक चुनावी नुक्कड़ सभा की । 4 (2)उन्होंने कहा कि आज यूपी में जो लूट खसोट मची हुई है उसके संबंध में केवल वे ही मुलायम सिंह से आमने सामने बात कर सकते हैं। अन्य किसी प्रत्याशी में इतनी हिम्मत नहीं है।

बीजेपी की नोट बंदी उनके लिए धातक साबित होगी। आज सपा पारिवारिक झगड़े में ही उलक्षी हुई है । सपा पप्पू का ढ़ाबा बन चुकी है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीलम यादव ने कहा कि लोगों को अपने मताधिकार का सही ढंग से इस्तेमाल करने की जरूरत है। क्षेत्र में लोगों ने जो झेला है उसका जवाब देने का समय आ गया है। आज लड़ाई ऐसे व्यक्ति से है जिन्होंने 5 साल में क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया।

इस मौके पर उनके पुत्र आकाश यादव, व्यापारी नेता अभिषेक मित्तल चंचल (फिरोजाबाद), लक्ष्मी नरायान कुशवाहा, धारा कुरैशी, अवधेश यादव, आर जैदी, इंतजार अहमद, गुलफाम थे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply