भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की कैंटीन में संविदा कर्मचारी की मौत

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की कैंटीन में संविदा कर्मचारी की मौत

जनवरी की तड़के अलप्पुझा जिले में एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना तब हुई जब पांच लोगों को ले जा रही एक कार कथित तौर पर अंबालापुझा के पास विपरीत दिशा में आ रहे एक लॉरी से टकरा गई। पुलिस ने कहा कि कार में यात्रा कर रहे सभी पांचों तिरुवनंतपुरम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की कैंटीन में संविदा कर्मचारी थे। वे एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

अंबालापुझा ओवरब्रिज पर कथित तौर पर कार चावल ले जा रही एक लॉरी से टकरा गई थी। पुलिस ने कहा, “दुर्घटना रात करीब 1.30 बजे हुई। कार में सवार सभी पांच यात्रियों की मौत हो गई। लॉरी के चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया गया है।” कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिससे बचाव कार्य मुश्किल हो गया था। यात्रियों को निकालने के लिए स्थानीय लोगों, पुलिस और अग्निशमन दल को इसे काटना पड़ा। पुलिस ने कहा कि उनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, मृतकों की पहचान प्रसाद, शाजुदास, सचिन, सुमोद और अमल के रूप में हुई है. शवों को अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related post

Leave a Reply