• July 18, 2018

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक – भाजपा आपके द्वार — भाजपा विधायक नरेश कौशिक

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक – भाजपा आपके द्वार — भाजपा विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़——— भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की मजबूती का आधार है और भाजपा कार्यकर्ताओं के बलबूते पर आज पूरे देश में भाजपा का परचन लहरा रहा है। ऐसे में संगठनात्मक मजबूती के साथ जो भाजपा सरकार में पार्टी का जनाधार बढ़ा है उसके लिए कार्यकर्ता सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार बेहतर ढंग से करें। विधायक कौशिक अपने कार्यालय में मांडौठी मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे।

बैठक में विधायक ने कहा कि भाजपा केंद्र व प्रदेश की सत्ता में आने के बाद प्रत्येक वर्ग व क्षेत्र के विकास के लिए कार्य कर रही है। इन्हीं नीतियों को हम बूथ पर जाकर प्रत्येक मतदाताओं तक पहुंचाना है।

विधायक कौशिक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर मेहनत के साथ कार्य करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसने प्रत्येक कार्यकर्ता को मान-सम्मान दिया है और देश के विकास में अपना योगदान देने वालों का मनोबल भी निरंतर बढ़ाया है। यह कहने में कतई गुरेज नहीं होगी की भाजपा दुनिया में सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन बनकर देश को गौरवांवित कर रहा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने बूथ पर जन संपर्क करते हुए सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूरी रूपरेखा तैयार करते हुए आगे बढऩा है। उन्होंने पार्टी की नीतियों के तहत प्रदत्त किए जाने वाले कार्यों के संबंध में सभी कार्यकर्ताओं को विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता 20 काम 20 आदमी का संपूर्ण ब्यौरा तैयार करें और अपने बूथ पर मेहनत करें।

मांडौठी मंडल की बैठक :

भाजपा मांडौठी मंडल की कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक नरेश कौशिक का पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जनसेवा को समर्पित सरकार है और विधायक की कार्यशैली निश्चित तौर पर हलके में एक नए बदलाव के साथ सराहनीय है। कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक देश में फिर से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से लाते हुए विकास में सहभागी बनने का संकल्प लिया।

बैठक में बहादुरगढ़ निगरानी समिति अध्यक्ष महेश कुमार, दिनेश शेखावत, मार्केट कमेटी के चेयरमैन रामसिंह दलाल, मांडौठी मंडल अध्यक्ष गजराज, बहादुरगढ़ मडंल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, आईटी सेल अध्यक्ष कृष्ण चन्द्र, कानौदा मडंल प्रभारी डा.सुरेंद्र भारद्वाज, अशोक शर्मा, पार्षद पाले राम शर्मा, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सतपाल पहलवान, राठी खाप प्रधान रणबीर सिंह राठी, टाडेहेड़ी सरपंच ओमप्रकाश, सराय औरंगाबाद सरपंच राजवीर लाठर, सरपंच कसार टोनी शर्मा, संदीप कुमार लोवा, जयकिशन शर्मा सिद्दीपुर , पातो मेहंदीपुर, डाबौदा कलां संरपच महेंद्र सिंह , माजरा सरपंच प्रतिनिधि मंजीत कुमार, जगवीर सिंह नया गांव , गांव सौलधा ब्लॉक वाईस चैयरमैन संदीप कुमार, ब्लाक पार्षद विशाल छिल्लर, बन्टी सौलधा, आसौदा सिवान विनोद कुमार, आसौदा टोडराण रणबीर सिंह, भूप प्रधान लोवा, प्रवीण अरोड़ा, काला प्रधान, पूर्व उप चैयरमेन धर्मवीर वर्मा, पूर्व चैयरमेन अशोक गुप्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष तरूण वशिष्ठ, कैप्टन बलवान खत्री, प्रवीण बाल्मीकि, सचेत कुमार, बलजीत, सुशांत, बिल्लू, सुभाष मांडौठी व मांडोठी मंडल के सभी भाजपा पदाधिकारी गण व भाजपा कार्यकर्ता सहित हलके के अनेक गांवों के सरपंच व पंच प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply