ब्रैंड एंबैसडर ऋतिक रोशन ‘डर के आगे जीत है’

ब्रैंड एंबैसडर ऋतिक रोशन ‘डर के आगे जीत है’

दिल्ली   : माउंटेन ड्यू® का हमेशा से मानना रहा है कि ‘साधारण’ और ‘असाधारण’ के बीच सिर्फ एक अंतर है, और वो है अपने मन के भय और खुद पर संदेह से आगे निकलने का फैसला। माउंटेन ड्यू® ने अपने युवाओं को अपने डरों से आगे निकलने के लिए प्रेरित करने वाला दमदार और प्रेरणास्‍पद सिनेमेटिक टीवीसी आज जारी किया जिसमें  ब्रैंड एंबैसडर ऋतिक रोशन दिखायी दे रहे हैं। यह नया कैम्‍पेन अपनी जबर्दस्‍त स्‍टोरीलाइन और हाइ-ऑक्‍टेन स्‍टंट्स की मदद से ‘डर के आगे जीत है’ के मंत्र को भारत के ग्राहकों के बीच ले जाएगा।

इस टीवीसी की शुरुआत होती है मैगास्‍टार ऋतिक रोशन के एक अभूतपूर्व फ्रीफॉल स्‍टंट के साथ जिसमें वह ऊंचाई पर से एक कार्गो प्‍लेन से फ्रीफॉल स्‍टंट करते हुए दिखायी दे रहे हैं, और इस घटना को टेलीविजन पर लाइव दिखाया जा रहा है। जब उनका क्रू इस स्‍टंट से जुड़े जोखिम की ओर इशारा करता है, तो हमें ऋतिक के चेहरे पर चिंता की लकीरें उभरती दिखायी देती हैं। लेकिन तभी एक संकल्‍प उनके चेहरे पर दिखायी देता है और वह माउंटेन ड्यू® का एक घूंट भरकर चुनौती से सीधे टक्‍कर लेते हैं और विजेता बनकर उभरते हैं।

यह टीवीसी माउंटेन ड्यू® के इस भरोसे को दोहराता है कि चुनौती की सूरत में सिर्फ 2 ही विकल्‍प सामने होते हैं – या तो घुटने टेक दो और पीठ मोड़ लो या फिर अपने डर से मुक्‍त होकर आगे बढ़ो – और यह दूसरा वाला विकल्‍प ही है जो असल हीरो को बाकी की भीड़ से अलग करता है।

इस कैम्‍पेन के बारे में, विनीत शर्मा, कैटेगरी डायरेक्‍टर, माउंटेन ड्यू, पेप्सिको इंडिया ने कहा, ”हमारी ‘डर के आगे जीत है’ वाली फिलॉस्‍फी के साथ, माउंटेन ड्यू ने हमेशा से ही उन लोगों के जज्‍़बे को सलाम किया है जो असाधारण नतीजों को हासिल करने के लिए डर से मुकाबला होने पर भी विचलित नहीं होते। 2023 में, ब्रैंड ने यह स्‍वीकार किया था कि हर इंसान के सामने ऐसे डर के पल आते हैं, लेकिन असल हीरो वही होते हैं जो इन चुनौतियों से सीधे जूझते हैं और विजेता बनकर उभरते हैं। हमें पूरा विश्‍वास है कि यह नया टीवीसी देशभर में हमारे ग्राहकों से कनेक्‍ट करेगा और वे ऋतिक रोशन से खुद को जोड़कर देख सकेंगे जो कि इस कैम्‍पेन में रियल हीरो के तौर पर सामने आए हैं।”

इस नई फिल्‍म के बारे में, बॉलीवुड सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन ने कहा, ”माउंटेन ड्यू के साथ जुड़ाव हमेशा से खुशी का विषय रहा है। मैं डर को पछाड़ने और चुनौतियों के सिर उठाने पर साहस की भावना का परिचय देने की ब्रैंड फिलॉसफी में यकीन रखता हूं। ‘डर के आगे जीत है’ का संदेश एकदम निजी विश्‍वास को दर्शाता है और मैं पिछले कुछ वर्षों में माउंटेन ड्यू के इनोवेटिव कैम्‍पेन के साथ जुड़कर इस भरोसे को दोहराता हूं। मैं इस नवीनतम कैम्‍पेन को ग्राहकों तक पहुंचाने को लेकर उत्‍साहित हूं।” 

साइनाथ सरबान, क्रिएटिव हैड और को-फाउंडर, स्‍टूडियो सिंपल ने कहा, ”हमारा लक्ष्‍य था एक ऐसा हैरतंगेज़ कैम्‍पेन तैयार करना जो दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देगा। आपको इसमें मिलेगा हाइ-ऑक्‍टेन ड्रामा और साथ ही, आप इसके मानवीय पक्ष की धड़कनों को भी लगातार महसूस करेंगे।”

नए माउंटेन ड्यू® कैम्‍पेन और टीवीसी को टीवी, डिजिटल, आउटडोर तथा सोशल मीडिया पर 360-डिग्री कैम्‍पेन के जरिए प्रचारित किया जाएगा। माउंटेन ड्यू® आधुनिक एवं पारंपरिक रिटेल आउटलेट्स के अलावा अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्मों पर सिंगल/मल्‍टी सर्व पैक्‍स में उपलब्‍ध है।

 Abhishek Verma

Senior Account Executive | Mobile: +91-7355759359

Edelman Vatika Triangle, 6th Floor, Sushant Lok – 1

Block A, Gurugram, Haryana 122 002, India

www.edelman.in

Related post

Leave a Reply