• May 26, 2017

बस स्टैंड निर्माण हेतु 23.30 करोड़ रूपए मंजूर : कौशिक

बस स्टैंड निर्माण हेतु 23.30 करोड़ रूपए  मंजूर  : कौशिक

बहादुरगढ़, 26 मई—भाजपा सरकार की सजगता और स्थानीय विधायक नरेश कौशिक के प्रयास से अब शहर को जल्द ही नए बस स्टैंड की सौगात मिलने जा रही है। विभागीय स्तर पर नए बस स्टैंड के निर्माण की प्रक्रिया तेजी से चल रही है और निर्माण कार्य हेतु प्रारंभिक चरण में 23 करोड़ 30 लाख रूपए की राशि मंजूर कर दी गई है, जिसके चलते निर्माण कार्य शीघ्र ही शुरू होने जा रहा है। शुक्रवार को विधायक नरेश कौशिक ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ नए बस स्टैंड की साइट का दौरा किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।1

आधारभूत ढांचे के साथ नए बस स्टैंड का शिलान्यास जल्दबाजी में किया गया था जबकि विभागीय स्तर पर कोई रूपरेखा तैयार नहीं हुई थी।

विभाागों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए उन्होंने अधिकारियों से संपर्क निरंतर बनाए रखते हुए सरकार द्वारा बाईपास के साथ करीब 16 एकड़ क्षेत्र में नया बस स्टैंड व कर्मशाला बनाने के लिए 23 करोड़ 30 लाख रूपए की राशि को मंजूर करवाया और निर्माण कार्य शुरू करने को हरी झंडी दिलवाई।

उन्होंने बताया कि 9 एकड़ भूमि पर नए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित बस स्टैंड का निर्माण होगा जबकि 7 एकड़ क्षेत्र में कर्मशाला बनाई जाएगी।

इस मौके पर पीडब्लूडी विभाग के कार्यकारी अभियंता एस.पी.सिंहमार, एसडीई वी.के.शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, राजपाल शर्मा, पार्षद अशोक गुप्ता, रमेश वत्स, प्रवीन कबलाना सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply