• March 19, 2016

फ्लैग मार्च: शहरवासियों को सुरक्षित रहने का भरोसा-एसडीएम-डीएसपी

फ्लैग मार्च: शहरवासियों को सुरक्षित रहने का भरोसा-एसडीएम-डीएसपी
झज्जर  -जिले में किसी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने में प्रशासन पूरी तरह सक्षम है, पर्याप्त संख्या में पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय बलों की टुकडिय़ां लगातार फ्लैग मार्च कर रही है, झज्जर शहर को नाकाबंदी के जरिए सील कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को किसी प्रकार उपद्रव की आशंका का भय नहीं रहना चाहिए। यह भरोसा उपमण्डल अधिकारी (ना.) पंकज सेतिया ने झज्जर शहरवासियों को दिया। उपमण्डल अधिकारी ने डीएसपी राजीव के साथ झज्जर शहर के मेन बाजार, अंबेडकर चौक व अन्य इलाकों में सुरक्षा बलों को साथ लेकर शुक्रवार की सांय दौरा किया। 18 SDM Jhajjar
एसडीएम ने शहरवासियों से आपसी भाईचारा व सामाजिक सौहार्द की अपील करते हुए लोगों को पूर्णतया सुरक्षित रहने का भरोसा दिया। ऐसे में लोग बेखौफ होकर अपनी दिनचर्या सामान्य बनाए रखे। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की भड़काऊ बात या अफवाह फैलाने वालों की पहचान कर प्रशासन को दे ताकि उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। झज्जर का भाईचारा बेहद मजबूत रहा है और इसे मजबूत बनाकर किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति को रोका जा सकता है। उन्होंने बाजार में दुकानदारों और युवाओं से जिला प्रशासन का सहयोग करने की बात कही।
डीएसपी राजीव ने कहा कि जिले में पुलिस हर प्रकार की स्थिति से निपट सकती है। पिछली घटनाओं को देखते हुए इस बार पूरी तैयारी की गई है। उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। झज्जर के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए शहर की नाकाबंदी करते हुए सीमाएं सील कर दी गई है।
खुफिया तंत्र के माध्यम से संवेदनशील स्थानों की पूरी निगरानी की जा रही है। सोशल मीडिया के जरिए किसी प्रकार का भड़काऊ प्रचार न हो इसके लिए भी मोबाइल इंटरनेट पर रोक लगा दी गइ है। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने एसडीएम व डीएसपी को पूर्ण सहयोग व शांति-सौहार्द बनाए रखने का आश्वासन दिया।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply