• February 16, 2023

पुलवामा शहीदों को अश्रुपूर्ण भावपूर्वक श्रद्धांजलि

पुलवामा शहीदों को अश्रुपूर्ण भावपूर्वक श्रद्धांजलि

सिरसा ——– पुलवामा हमला जिसमे देश के प्रति जिम्मेदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहण करते हुए 40 केन्द्रीय सुरक्षा पुलिसबल के जवान शहीद हुए।

ये उद्गार वार्ड नं0 2 से भावी पार्षद अल्का सिसोदिया ने एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम में स्थानीय आनन्द विहार की गली नं0 05 में शहीदों को अश्रुपूर्ण भावपूर्वक श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए व्यक्त किए । उन्होंने बताया कि सैनिक देश की सीमाओं पर बड़ी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहण करते हैं तभी देशवासी चैन की नींद सो पाते हैं। उन्होंने कहा कि हमें देश के जांब़ाज सैनिकों की कुर्बानी को भूलाना नहीं चाहिए।

सिसोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि देश के यशस्वी औजस्वी और देश की कल्याणकारी योजनाओं के सृजनहार माननीय प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारतीय सैनिकों के लिए अह् म फैसले लेते हुए उन्हें आर्थिकरूप से मजबूत करने का कार्य किया है ।

उन्होंने बताया कि पुलवामा हमला देश के जयचंदों का क्रूरतापूर्वक योजना का हिस्सा था। जिसमे देश के प्रति जिम्मेदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहण करते हुए 40 केन्द्रीय सुरक्षा पुलिसबल के जवान शहीद हुए । उन्होंने बताया कि आज भी देश में जयचंदों की कमी नहीं। वे आज भी देश को अखण्ड भारत के रूप में नहीं देखना चाहते। वे विदेशी ताकतों से हाथ मिलाकर देश अस्मिता से खिलवाड़ करते हैं। इस अवसर पर सोना देवीए आदरस ए कविश सुमन सिहाग रिंकू वर्मा रानी वर्माए जसलीन जाखड़  निर्मल कांता रेखा रानी पूनम भूपेंद्र कौर व दर्शना रानी सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थी।

सतीश बंसल पत्रकार
सिरसा हरियाणा
मोबाइल व्हट्सएप्प नंबर 7027101400

Related post

Leave a Reply