पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई रिपोर्टर के बीच मारपीट

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई  रिपोर्टर के बीच मारपीट

एक अपमानजनक घटना में, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) की एक महिला रिपोर्टर के साथ समाचार एजेंसी एएनआई के लिए काम करने वाले एक रिपोर्टर ने मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया और शारीरिक हमला किया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और पीटीआई के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट की गई, जिसमें महिला रिपोर्टर एलेज़ाबेथ और एएनआई रिपोर्टर राघवेंद्र के बीच तीखी बहस होती दिख रही है, जिसके बाद राघवेंद्र उसे दो-चार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

वह तभी रुका जब आसपास के अन्य लोगों ने उसे जबरन पीछे धकेल दिया।

यह घटना गुरुवार, 28 मार्च को बेंगलुरु में कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की एक प्रेस वार्ता के दौरान हुई।

“एएनआई (@ANI) रिपोर्टर द्वारा घृणित व्यवहार, जिसने आज बेंगलुरु में एक प्रेस कार्यक्रम (@DKShivakumar @DKSureshINC) में एक युवा पीटीआई महिला रिपोर्टर के साथ शारीरिक रूप से मारपीट की और मौखिक रूप से यौन अपशब्द कहे। क्या एएनआई (@स्मिताप्रकाश) अपने कर्मचारियों के इस तरह के व्यवहार की निंदा करता है?”

“पीटीआई प्रबंधन और उनके सहयोगी नाराज हैं, और इस अकारण हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। पीटीआई अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाएगी। चौंकाने वाली घटना पर एफआईआर दर्ज की जा रही है, जिससे रिपोर्टर सदमे में है। पीटीआई राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज करेगी।”

एएनआई (@ANI) रिपोर्टर द्वारा घृणित व्यवहार, जिसने आज बेंगलुरु में एक प्रेस कार्यक्रम (@DKShivakumar @DKSureshINC) में एक युवा पीटीआई महिला रिपोर्टर के साथ शारीरिक रूप से मारपीट की और मौखिक रूप से यौन अपशब्द कहे। क्या एएनआई (@स्मिताप्रकाश) अपने कर्मचारियों के इस तरह के व्यवहार की निंदा करता है?… pic.twitter.com/kZhz8MleoC
– प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (@PTI_News) 28 मार्च, 2

Related post

Leave a Reply