• September 18, 2018

पांचवी राहगीरी– बहादुरगढ़ सन्डे – फन-डे —

पांचवी राहगीरी– बहादुरगढ़  सन्डे – फन-डे —

बहादुरगढ़——-शहर के सैनीपुरा में रविवार 23 सितम्बर की सुबह छह बजे राहगीरी, अपनी राहें-अपनी आजादी कार्यक्रम का आयोजन होगा। लोगों को तनाव मुक्त जीवन शैली व स्वस्थ रहने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रशासन की ओर से आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में हर आयु वर्ग की भागीदारी रहे इसके लिए खेल गतिविधियों के साथ ही सांस्कृतिक मंच भी सजेगा जिसमें विख्यात लोक कलाकारों द्वारा बेहतरीन प्रस्तुति दी जाएगी।

राहगीरी में विधायक नरेश कौशिक, उपायुक्त सोनल गोयल व पुलिस अधीक्षक पंकज नैन स्वयं बहादुरगवासियों के संग विभिन्न गतिविधियों में भागीदार बनेंगे। राहगीरी कार्यक्रम बहादुरगढ़ वासियों के लिए सार्थक संदेश देगा और इस बार रविवार की सुबह बहादुरगढ़ के लोगों के लिए फन-डे के रूप में मनेगा।

एसडीएम जगनिवास ने रविवार की सुबह सैनीपुरा में बहादुरगढ़ वासियों को राहगीरी कार्यक्रम का निमंत्रण देते हुए तनाव मुक्त माहौल में आनंद लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि झज्जर जिला में निरंतर राहगीरी कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है और जिले की जनता में राहगीरी के प्रति क्रेज निरंतर बढ़ भी रहा है, ऐसे में इस बार बहादुरगढ़ में पांचवी राहगीरी का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ शहर की जनता के लिए रविवार की सुबह का सूर्य उदय मधुर ध्वनि के बीच एरोबिक्स करते हुए उदय होगा और उसके बाद रस्साकशी, बाक्सिंग, कैरम बोर्ड प्ले, कुश्ती, मार्शल आर्ट, स्लो साइकिलिंग, बुजुर्गों के लिए फास्ट वाक सहित अन्य गतिविधियों के आयोजन के साथ ही स्कूली बच्चों के लिए कार्यक्रम का आयोजन होगा। खेल गतिविधियों के साथ ही सैनीपुरा में सांस्कृतिक मंच सजेगा जिसमें विख्यात लोक कलाकारों के साथ-साथ स्कूल के बच्चे भी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देंगे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply